शौक पूरा करने के लिए करता था चोरी, चढ़ा पुलिस के हत्थे

झांसी। जिले की मऊरानीपुर थाना पुलिस ने एक शातिर लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया लुटेरा शराब पीने का शौक पूरा करने के लिए पहले रैकी करता था। इसके बाद लूट की घटना को अंजाम। पकड़े गये लूटेरे के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाही की। लुटेरों ने पिछले दिनों लूट की घटनाओं को अंजाम दिया था।

झांसी के मऊरानीपुर थाना क्षेत्र में पिछले दिनों ताबड़तोड़ लूट की घटनायें हुई थी। जिससे क्षेत्र में हड़कम्प मचा हुआ था। ताबड़तोड़ घटनाओं को गम्भीरता से लेेते हुए एसएसपी के निर्देश पर मऊरानीपुर थाना प्रभारी ने लुटेरों की तलाश शुरु कर दी। तलाश करते हुए पुलिस ने एक शातिर लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गये लुटेरे को थाने लाया गया। जहां पूछतांछ में उसने अपना नाम वीरु निवासी पुरानी मऊरानीपुर बताया। पकड़ा गया लुटेरा शराब पीने का आदी है। जिस कारण वह अपने साथियों के साथ पहले रैकी करता था। इसके बाद मौका लगते ही लूट की घटना को अंजाम देता था। पकड़े गये युवक ने पिछले दिनों क्षेत्र में लूट की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने पकड़े गये लुटेरे के खिलाफ सम्बधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

रिपोर्ट–उदय नारायण कुशवाहा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।