शादी में परोसा गया वार बालाओं का डाँस

पीलीभीत -पीलीभीत डीजे पर खूब थिरकी बार बालाएं शादी पार्टी के नाम पर खुलेआम परोसी गई अश्लीलता। बार बालाओ ने जमकर किया पूरी रात अश्लील डांस। पूरे मामले से पूरनपुर घुघाचिहाई पुलिस रही बेखबर। सोशल मीडिया पर हुआ विडियो वायरल। घुघाचिहाई चौकी क्षेत्र के गांव मटैहना कालोनी ना 10 का मामला। उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण पर काबू पाने के लिए लगातार लॉकडाउन आगे बढ़ाया जा रहा है, लेकिन इसके बाद भी कुछ लोग लापरवाही करने से बाज नहीं आ रहे। ताजा मामला पूरनपुर तहसील के गांव से सामने आया है। जहां शादी की पार्टी में बार-बालाओं के ठुमके देखने के लिए सौकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इसमें युवाओं ने भी जमकर डांस किया। बार-बालाओं के ठुमकों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पूरनपुर कोतवाली की घुघाचिहाई चौकी क्षेत्र के मटैहना कॉलोनी नंबर 10 का ममला हैं गांव में एक शादी की पार्टी का आयोजन किया गया था। अपने मेहमानों के मनोरंजन के लिए बार-बालाएं भी बुला रखी थी। डांस शुरू होते ही वो लोग भी समारोह में जुटने लगे, जिन्हें निमंत्रण नहीं दिया गया था। हजारों की संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हुए और बार-बालाओं के ठुमकों पर खुद भी जमकर नाचने लगे। इस दौरान उन्हें कोरोना गाइडलाइंस का भी ख्याल नहीं रहा। पार्टी में मौजूद ज्यादातर लोगों न तो मास्क लगा रखा था और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि प्रदेश को कोरोना संक्रमण से अभी भी पूरी तरह से निजात नहीं मिल सकी है। प्रदेश में अभी भी लगातार नए मरीज रोजाना सामने आ रहे हैं। सीएम योगी स्वयं लगातार स्थलीय दौरे कर रहे हैं ताकि कोरोना प्रबंधन की जमीनी हकीकत जांचकर इस महामारी से प्रदेश को जल्द से जल्द मुक्त करा सकें। बावजूद इसके कुछ लोगों की लापरवाही कोरोना के खिलाफ इस जंग में भारी पड़ सकती है। विशेषकर गांवों में तो लोगों को ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है।

– हरीश वर्मा, बीसलपुर पीलीभीत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।