शादी का झांसा देकर युवती से बनाए शारीरिक संबंध, दूसरे से रचाई शादी

खागा। किशनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में युवती के साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का एक मामला सामने आया है जिसके बाद युवती ने स्थानीय थाने में शिकायती पत्र देकर आरोपी युवक पर कार्यवाही की मांग की है ।
जानकारी के मुताबिक किशनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक युवती ने किशनपुर थाना क्षेत्र के चंदनापुर गांव के रहने वाले एक युवक पर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने की प्राथमिकी स्थानीय थाने में दर्ज कराई है युवती ने शिकायती पत्र देते हैं बताया कि किशनपुर थाना क्षेत्र के चंदनापुर गांव का रहने वाला युवक गिरीश निषाद पिछले कई महीनों से युवती के साथ शादी का झांसा देकर युवती का यौन शोषण करता रहा जिसके बाद युवती ने शादी की जिद की तो युवक शादी करने से मुकर गया तब युवती ने न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था जिसके बाद आरोपी युवक पर मुकदमा भी दर्ज हुआ था लेकिन प्रशासन द्वारा आरोपी युवक पर कोई ठोस कार्यवाही नहीं की गई जिसके चलते आरोपी युवक ने किशनपुर थाना क्षेत्र में ही एक युवती के साथ शादी रचा ली जिसके बाद से अब तक पीड़िता लगातार जिले के उच्च अधिकारियों से शिकायत कर न्याय की गुहार लगा रही है पर कोई भी जिम्मेदार आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने से कतरा रहा है युवती ने दिए गए शिकायती पत्र में यह भी बताया कि पिछली 11 तारीख को कुछ लोग मेरे घर आए और मेरे माता-पिता पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे हैं मुकदमा वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं जिसको लेकर पीड़ित युवती व उसके परिजन डरे सहमें हैं जिसको लेकर युवती ने स्थानीय थाने में शिकायत पत्र देते हुए आरोपी युवक पर कार्यवाही की मांग की है ।
वही मामले को लेकर किशनपुर थाना अध्यक्ष संजय तिवारी ने बताया कि मामले में आरोपी युवक पर पहले से ही मुकदमा पंजीकृत है जिसकी विवेचना की जा रही है मामले में आगे जो भी तथ्य सामने आएंगे उचित कार्यवाही की जाएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।