शहीदों को श्रद्धांजलि के साथ सेना ने मनाई लोहड़ी और सक्रांति

शाहजहांपुर- भारतीय सेना द्वारा आज अपने कैम्प पर 14 जनवरी के दिन शहीदों को श्रद्धांजलि देने के साथ लोहड़ी और मकर सक्रांति के त्योहार को हर्षोल्लास से मनाया इस अवसर पर भारतीय सेना के अधिकारियो ने शहीदो की विधवाओं और पूर्व सैनिकों को संम्मानित भी किया इस अवसर पर नगर के गणमान्य नागरिकों के शहीदों एवं पूर्व सैनिको के परीजन बड़ी संख्या में उपस्थित रहे ।
सेना के कमांडर ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि हम लोग हर वर्ष 14 जनवरी को एक उत्सव का आयोजन करते है उसी क्रम में आज भी एक उत्सव आयोजित किया गया जिसकी शुरुआत हम लोगो ने अपने शहीदों को श्रद्धांजलि से की उसके बाद धर्मिक रीति रिबाज से लोहड़ी और मकर सक्रांति के पर्व को भी हर्षोल्लास से मनाया उन्होंने बताया आज के दिन हमलोगों ने उन परिवारों का जिन्होंने देश के खातिर अपने प्राण न्योछावर कर दिए उनका सम्मान व जिन्होंने अपने जीवन के कीमती पल देश सेवा में दिए उन पूर्व सैनिकों को सम्मानित किया है और उनकी जरूरतों के संबंध में जानकारी की ताकि पूरी की जा सके।

– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।