शहर के मालवीय चौक पर शराब की दुकान खुलने का स्थानीय निवासी कर रहें है विरोध

* विरोध स्वरूप भाजपा जिलाध्यक्ष को भी मोके पर बुलवाकर किया अपने बीच खड़ा,

*बाद में एक ज्ञापन जिलाधिकारी के नाम एडीएम एफ आलोक कुमार को सौंप ठेके को बन्द कराए जाने की उठाई मांग।

मुजफ्फरनगर – मुज़फ्फरनगर शहर में धार्मिक एंव शिक्षण संस्थाओं के पास शराब का ठेका खोलने का हो रहा जबरदस्त विरोध ,कभी बालाजी चौक तो कभी मालवीय चौक पर शराब ठेकेदार खोलता है शराब का ठेका, धर्मिक जगह को छोड़कर इस कार्य को करने की अन्य जगह नही मिल रही शराब ठेकेदार को स्थानीय लोगों ने किया उक्त शराब के ठेके खुलने का जबरदस्त विरोध मोके पर ही किया जमकर हंगामा, यहीं नही उधर से गुजर रहे भाजपा जिलाध्यक्ष को भी स्थानीय लोगों ने अपने बीच खड़ा किया और विरोध स्वरूप की जमकर नारे- बाजी , बाद में जिलाधिकारी को संबोधित एक ज्ञापन में उक्त शराब ठेके को बन्द कराए जाने की उठाई जबरदस्त मांग*।

दरअसल मामला जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना सिविल लाईन क्षेत्र के मालवीय चौक का है जहां आज सवेरे स्थानीय लोगों ने अंसारी रोड पर खुल रहे शराब के ठेके का जबरदस्त विरोध कर मोके पर भारी हंगामा किया ।

हंगामे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंची और हंगामा कर रहे लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास किया वहीं दूसरी तरफ जब इसी रास्ते से भाजपा जिला अध्यक्ष विजय शुक्ला वहां से निकल रहे थे तो गुस्साए लोगों ने उन्हें भी मोके पर ही रोककर शराब ठेका खोले जाने का विरोध करते हुए खरी खरी सुनाई और उन्हें भी अपने बीच खड़ा कर जबरदस्त नारे बाजी शुरू कर दी।

भाजपा जिलाध्यक्ष ने इस सम्बन्ध में जिले के प्रशासनिक अधिकारीयों से बात की और स्थानीय लोगों की नाराजगी से अवगत कराते हुए सभी को कलेक्ट्रेट भेज दिया।

जहां सभी स्थानीय लोगों ने एक ज्ञापन जिलाधिकारी के नाम ऐ डी एम एफ आलोक कुमार को सौंपते हुए इस शराब के ठेके को अविलंब बन्द कराये जाने की मांग की।
स्थानीय निवासियों का आरोप है की उक्त ठेकेदार को शराब के ठेके को खोलने की जगह शहर में सिर्फ धार्मिक जगह और शिक्षण संस्थाये ही मिली है क्या ।

लोगो ने आरोप लगाते हुए कहा की जिस स्थान पर यह शराब का ठेका खुलने जा रहा है उसके चन्द क़दमों की दुरी पर ही दो शिक्षण संस्थाये एंव महामना मालवीय जी की प्रतिमा भी है यहां आये दिन शराब को लेकर झगड़े फसाद भी रहेंगे साथ ही साथ ठेके के आस पास स्थानीय लोग भी निवास करते है और यहां कई अस्पताल भी है उन्होंने बताया की अभी बीते दिनों शहर के बालाजी चौक के ठीक सामने भी उक्त शराब की दुकान को खोले जाने का जबरदस्त विरोध हो चूका है।

स्थानीय निवासियो ने ज्ञापन के माध्यम से जिला प्रशासन को चेताया की हम लोग यहाँ शराब की दुकान किसी भी कीमत पर खुलने नही देंगे।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।