शहर के गांधी कॉलोनी में जलभराव और टूटी सड़कों को लेकर मोहल्ला वासियों में भारी आक्रोश

*राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने मौके पर निरीक्षण कर जल्द समाधान का दिया आश्वासन।

मुजफ्फरनगर – मु0 नगर के थाना नई मंडी क्षेत्र के मौहल्ला सरवट फाटक गांधी कॉलोनी पर टूटी सड़क और जलभराव की समस्या को लेकर क्षेत्र के निवासियों ने कई बार नगर पालिका एव जिला प्रशासन को लिखित एंव मौखिक शिकायत कर रखी थी लेकिन समाधान नही हो पा रहा था जिसके चलते लोगों ने राज्य मंत्री तक को शिकायत कर रखी थी।

जिसके चलते आज राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल ने मोके पर जाकर वहां का स्थलीय निरीक्षण किया और जल्द ही समस्या के निस्तारण का आश्वासन दिया ।

बता दें काफी समय से शहर के सरवट फाटक सड़क पर गहरे गहरे गड्ढे हो रहे हैं जिससे क्षेत्र में जलभराव की समस्या हो गई है और क्षेत्रवासियों को इस पानी से ही गुजर कर निकलना पड़ रहा है। अब मंत्री कपिल देव अग्रवाल को अपने बीच देखकर क्षेत्र के लोगों में आस जगी है कि जल्द ही इस सड़क का निर्माण होगा।राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल के साथ जिला मंत्री सचिन सिंघल और अन्य बीजेपी के नेता गण और सिटी मजिस्ट्रेट अतुल कुमार मौजूद रहे ।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।