शराबबंदी के लिए शुरू होगा महा जन आंदोलन!ओम प्रकाश राजभर

आजमगढ़/मार्टिनगंज-आजमगढ़ तहसील क्षेत्र के ग्राम पंचायत कुरियांवां में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने आयोजित कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि विहार की तर्ज पर उत्तर प्रदेश में भी शराब की पूर्ण बन्दी हो इसके लिए 20 मई को बलिया से शराबबंदी खिलाफ महा जन आंदोलन करने की तैयारी की गई है उन्होंने उपस्थित लोगों से इस जनांदोलन में सहभागिता की अपील की ।
तहसील क्षेत्र के ग्राम पंचायत कुरियांवां में आयोजित भारतीय समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि आज वह समय आ गया है जब शराबबंदी के खिलाफ महाजन आंदोलन की शुरुआत करने की जरूरत है उन्होंने कहा कि 20 मई को बलिया में पचास हजार लोगों की उपस्थिति में इस महा जन आंदोलन की तैयारी की जा रही है 20 मई को इसका प्रारंभ किया जाएगा उसके बाद जून माह में मऊ और आजमगढ़ में भी इसी प्रकार का आयोजन किया जाएगा उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि हम आपके लिए गरीबों के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं इसमें आपके सहयोग की आवश्यकता है और यह ओमप्रकाश राजभर मंत्री होते हुए भी ऐसी के कमरों.को त्याग कर के आप के बीच में जन आंदोलन के लिए घूम रहा है और आपकी गरीबी जब तक हम दूर नहीं कर पाएंगे तब तक हम यह लड़ाई लड़ते रहेंगे उन्होंने सम्बोधन में कहा कि हमारा गठबंधन भाजपा से 2024 तक है । जब तक गरीब की गरीबी खत्म नहीं हो जाएगी तब तक यह गठबंधन जारी रहेगा उन्होंने कहा कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मिलकर गरीबों की आवाज बुलंद करूंगा ।
इस कार्यक्रम की अध्यक्षता चिंतामणि राजभर ने किया संचालन विधानसभा अध्यक्ष सुरेश राजभर ने किया ।इस अवसर पर प्रहलाद राजभर सदरेआलम आजमी महेंद्र राजभर बेचन राजभर सुरेश शिवपूजन हरिराम राजभर रामनवमी बन्सराज राजभर पन्नालाल अखिलेश रीता कमलावती सोना सुशीलगुप्ता द्वारा आए हुए आगंतुकों का आभार व्यक्त किया इस अवसर पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण एवं भासपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

रिपोर्ट-:रत्न प्रकाश त्रिपाठी आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।