शक्ति और भक्ति का संगम है राजस्थान: नरेन्द्र मोदी

जयपुर/राजस्थान। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान की राजधानी जयपुर पहुंच गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे ही अमरुदों के बाग में मंच पर पहुंचे भारत माता की जयकारों के बीच उनका स्वागत किया गया। इसके बाद उन्होंने अपना संबोधन शुरू किया। उन्होंने कहा कि राजस्थान शक्ति और भक्ति का संगम है। राजस्थान की मिट्टी सुनहरे गीत गाती है।
पीएम मोदी ने ‘भारत माता की जय’ औकर ‘जय जवान-जय किसान’ के नारे से अपने भाषण की शुरुआत की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राजधानी जयपुर में एक दिवसीय यात्रा के दौरान राजस्थान को 2100 करोड़ रुपए के विकास कार्यों का तोहफा दिया। पीएम ने रिमोट का बटन दबाकर 13 शहरी परियोजनाओं के शिलान्यास की पटि्टका का अनावरण किया। इस अवसर पीएम मोदी एक विशाल जन सभा में भारत सरकार और राजस्थान सरकार की 12 प्रमुख योजनाओं के लाभार्थियों की ओर से साझा किए गए अनुभवों का ऑडियो विजुअल प्रजेंटेंशन देखा। इसका संचालन मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने किया। इस दौरान वसुंधरा राजे ने केंद्र और अपनी सरकार के कामों को गिनाते हुए कहा, ‘साढ़े चार साल में हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में साफ नीयत और सही विकास के मंत्र को साकार किया है। इस दौरान वसुंधरा राजे ने केंद्र और अपनी सरकार के कामों को गिनाते हुए कहा, ‘साढ़े चार साल में हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में साफ नीयत और सही विकास के मंत्र को साकार किया है।
*दिनेश लूणिया*

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।