व्यापारी है विकसित देश की आधारशिला -अनूप शुक्ला

बरेली- फतेहगंज पश्चिमी प्रतिनिधि उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष अनूप शुक्ला का कस्बे में आगमन पर फूल मालाओं से स्वागत किया गया।
प्रदेश अध्यक्ष अनूप शुक्ला ने माना कि भाजपा सरकार में व्यापारियों के साथ होने वाली आपराधिक घटनाओं में कमी नहीं आई सरकार सख्ती से निपट रही है,फिर भी लूट डकैती नहीं रुक रही है सरकार व्यापारी हितों के लिए कठोर कदम उठाने की जरूरत है।शस्त्र लाइसेंस बनवाने की छूट पर कहा कि शस्त्र लाइसेंस के मुद्दे पर व्यापारियों ने काफी कोशिश की थी उनकी मांग को मानते हुए सरकार ने कदम उठाया है यह व्यापारियों की बड़ी जीत है कहा कि किसी भी विकसित देश की आधारशिला व्यापारी होते हैं।
बढ़ते पेट्रोल डीजल के दामों पर अंकुश लगाने, व्यापारी हितों की सुरक्षा के लिए व्यापार आयोग का गठन,मंडी शुल्क समाप्त कराने,जीएसटी को दायरे में लाने की मांग को लेकर संगठन प्रयासरत है यह बात रविवार को कस्बे के होटल कृष्णा यादव रेस्टोरेंट पर कुछ देर रुके प्रदेश अध्यक्ष ने पत्रकारों से बातचीत में कही।
प्रदेश महासचिव अनूप शुक्ला व पाषर्द कीर्ति अग्निहोत्री और लखनऊ की महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष रेनू शाही ने बताया कि उत्तर प्रदेश में लगभग तीस महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष भी बनाई जा चुकी हैं।
स्वागत करने वालों में उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश सचिव एवं मंडल प्रभारी अकरम खान,डॉ असलम खान,इशाकत अंसारी,राजू सिद्धकी, शशांक गुप्ता,अवधेश पाठक हाकिम अली,आरिफ,ताजिम खान आदि लोगों ने किया।

– बरेली से सौरभ पाठक की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।