विभिन्न मांगो को लेकर फल- सब्जी व्यवसायी वेलफेयर एसोसिएशन ने की एक दिवसीय हड़ताल

चन्दौली- खबर जनपद चंदौली से है,जहा फल, सब्जी विक्रेता व्यवसायी वेलफेयर एसोसिएशन के फल व सब्जी के छोटे एव थोक व्यापारियों ने अपनी विभिन्न माँगो को लेकर एक दिवसीय हड़ताल कर सैकड़ो की संख्या में जुलूस निकालकर नगर भम्रण करते हुये वापस नई सट्टी पहुँचे,जहा एक सभा का आयोजन किया गया।
सभा मे उपस्थित लोगों का कहना था,कि हम लोग सरकार को विभिन्न प्रकार से लाखों रुपये प्रतिवर्ष राजस्व को देने के बाद भी पुलिस प्रशासन के द्वारा आये दिन विभिन्न प्रकार से शोषण किया जाता है, और आज भी हम लोग को कोई निश्चित स्थान नही दिया गया,हम लोगो के इस व्यवसाय के अपना व अपने पूरे परिवार का भरण पोषण किया करते है, सभा में उपस्थित लोगों का आरोप था कि सरकार के नौकरशाहों के द्वारा जनपद में व्याप्त भष्ट्राचार रिश्वत कमीशन खोरी के कारण सब्जी मंडी को निर्माण को भी फ्लॉप करते हुये मुख्यमंत्री के आदेशों का उलंघन कर डाला, सभा में उपस्थित लोगों ने यह स्पष्ट रूप से सरकार को चेताया है कि अगर सब्जी मंडी निर्माण पुणे कार्रवाई अमल में नहीं लाया गया तो हम लोग एक उग्र आंदोलन करने के बाध्य होंगे और जनपद भर में सब्जी की अनिश्चितकालीन हड़ताल करेंगे।

रिपोर्ट-: रंधा सिंह चन्दौली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।