विभिन्न मांगों को लेकर किसानों ने किया हाईवे जाम: धरना प्रदर्शन कर की नारेबाजी, वाहन चालक हलकान

मुज़फ्फरनगर / खतौली – नेशनल हाईवे 58 के खतौली भँगेला चैक पोस्ट के पास आज भारतीय किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष राजू अहलावत के नेतृत्व में सैकड़ो किसानों ने भंगेला कट पर 10 साल पुराने डीजल इंजन वाले वाहनो , किसानो की फसल बीमा , हाइवे द्वारा अधिकृत जमींन के मुआवजे सहित कई मांगो को लेकर किसानो ने हाईवे 58 पर धरना देकर जाम लगा दिया ।

जाम की सूचना मिलते ही जिला प्रशासनिक अधिकारीयों सहित एसपी सिटी भारी पुलिस फ़ोर्स लेकरमौके पर पहुंचे । जहां पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने किसानो से वार्ता कर समस्या के शीघ्र समाधान की बात कही लेकिन किसानों ने पुलिस अधिकारियों एंव प्रशासनिक अधिकारियों के एक नही सुनी और उन्हें भी अपने बीच बैठा लिया। उधर किसानो द्वारा हाईवे जाम की सूचना पर दोनों तरफ वाहनों की लम्बी लम्बी लाइने लग गई जिसमे सवारियों सहित वाहन चालक हलकान हो गए ।उधर किसानों ने कहा की हमारा यह धरना प्रदर्शन पूर्व घोषित था तथा जब तक किसानों की सभी मांगे पूरी नही हो जाती तब तक यह धरना प्रदर्शन जारी रहेगा ।प्रशासनिक अधिकारीयों ने हाईवे अथॉरिटी के अधिकारीयों को भी मौके पर बुलवा लिया था जिन्हें किसानो ने खरी खरी सुनाई है। किसी अनहोनी की आशंका के चलते मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद है।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।