विभिन्न समस्याओं को लेकर लैंसडौन में कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव ज्योति रौतेला के नेतृत्व में क्रमिक अनशन

उत्तराखंड/पौड़ीगढ़वाल- लैंसडाउन विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं को लेकर आज कॉंग्रेस राष्टीय महिला सचिव ज्योति रौतेला के नेतृत्व में कार्मिक अनसन शुरू किया गया जिसमें विधानसभा की सड़कों ,शिक्षा चिकित्सा से सम्बंधित सभी मांगो को लेकर किया गया।

ज्योति रौतेला ने कहा कि आज सरकार की उठापटक के कारण आमरण अनशन को क्रमिक अनशन में तब्दील किया गया उनके द्वारा उपजिलाधिकारी को ज्ञापन दिया व साथ में कहा कि यदि सरकार ने उनकी मांगे नही पूरी की तो एक माह में वे लैंसडाउन में आमरण अनशन पर बैठेंगी , उन्होंने विधायक पर आरोप लगाते हुए कहा कि ऐसे विधायक है लैंसडाउन के जो जबरदस्ती जनता पर थोपे गए हैं विधायक का निजी ऑफिस भी दूसरी विधानसभा में है ऐसे में विधायक क्या जाने कि जनता पर क्या बीत रही है

ब्लॉक प्रमुख ज़हरीखाल दीपक भंडारी ने कहा कि शासन में जो भाजपा के प्रतिनिधि है ये सब उनकी निकर्णमियतता का परिचय है आज विधानसभा क्षेत्र की स्कूलों की दुर्दशा हो रखी है अस्पताल बिना डॉक्टरों के है सड़को के बुरे हाल है ऐसे हालत में जनता भाजपा को 2022 में इसका जबाब देगी।

– पौड़ी से इन्द्रजीत सिंह असवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।