विधानसभा चुनाव के लिए “आप” ने कसी कमर

रोहतक/हरियाणा- आम आदमी पार्टी ने लोकसभा चुनाव के नतीजों से पहले ही विधानसभा चुनाव के लिए कमर कस ली है। सभी लोकसभाओं पर प्रदेश संगठन मंत्री पंडित ओम नारायण व प्रदेश सह-संगठन मंत्री सोएब आलम की अध्यक्षता में पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली जा रही है। इन मीटिंगों में लोकसभा चुनाव की समीक्षा व आगामी विधानसभा चुनाव को ले कर चर्चाएं की गई। कार्यकर्त्ताओं में जोश भरा गया आज आम आम आदमी पार्टी की रोहतक जिला कार्यालय पर रोहतक लोकसभा की मीटिंग हुई।
प्रदेश संगठन मंत्री पंड़ित ओम नारायण ने कहा कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्त्ता क्रांतिकारी है और लोकसभा के नतीजे जो भी रहे, कार्यकर्त्ता विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं और कार्यकर्त्ता काफी उत्साहित हैं। जनता के हक की लड़ाई आम आदमी पार्टी हमेशा लड़ती रहेगी। साथ ही संगठन विस्तार पर भी चर्चा की गई।
इस मीटिंग में कई नए पदाधिकारी नियुक्त गए, जिनकी नियुक्ति की घोषणा जल्द कर दी जाएगी। रोहतक लोकसभा की मीटिंग 3 घंटे चली, जिसमें सभी विधानसभा अध्यक्ष, संगठन मंत्री, सचिव, उपाध्यक्ष, जोनल अध्यक्ष व बूथ अध्यक्ष शामिल थे।
इस मीटिंग में प्रदेश प्रवक्ता नवीन गुप्ता, जिला अध्यक्ष महाराज सिंह, विधानसभा अध्यक्ष सुरेंदर नागल, मुनिपाल अत्री, हरीश अत्री, ललित कुमार, प्रवीन मुदगिल, शिव मोहन गोयल सहित सभी पदाधिकारी मोजूद थे।

– हर्षित सैनी,रोहतक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।