विदाई समारोह! अबीर-गुलाल के बीच फेयरवेल पार्टी का हुवा आयोजन

वाराणसी- लहरतारा,महेशपुर स्थित हिन्द कान्वेंट स्कूल के छात्रों ने बुधवार को फेयरवेल पार्टी मनाया। जूनियर छात्रों ने कक्षा 8वीं के सीनियर्स को तिलक लगाकर और फूल देकर स्वागत किया। जूनियर्स ने सीनियर्स के लिए कई फन एक्टिविटी का आयोजन किया। वन मिनट गेम में अपने बैलून को बचाते हुए दूसरे का बैलून फोड़ने का टास्क दिया गया।इस मौके पर सीनियर्स ने हिन्द कान्वेंट स्कूल में बिताए पलों को जूनियर्स से शेयर किया।इस दौरान सभी छात्रों ने आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में जमकर डांस किया।मुख्य अतिथि हिन्द कान्वेंट स्कूल के मुख्य निदेशक गिरीश चंद शर्मा ने छात्रों को जीवन में सफल होने के लिए अनुशासन को शामिल करने की सलाह दी।प्रिंसिपल स्मिता शर्मा ने छात्र-छात्राओं को शुभकामनाएं दी।इस दौरान मिस्टर स्कूल, मिस स्कूल,मिस्टर कूल,मिस कूल जैसे टाइटल जूनियर बच्चों द्वारा सीनियर बच्चों को दिया गया।इस मौके पर होली गीत के बीच जमकर अबीर-गुलाल उड़े तथा स्कूली बच्चों ने जमकर मस्ती की। हिन्द कान्वेंट के शिक्षकों ने बच्चों के साथ होली का मजा लिया।
रंग, मस्ती, संगीत और कौतुहल के बीच बच्चों ने एक-दूसरे को अबीर गुलाल लगाया तथा गले मिलकर होली की शुभकामना दी।
कार्यक्रम के आयोजन में प्रधानाचार्य स्मिता शर्मा,ज्योति विश्वकर्मा, श्रद्धा शुक्ला,मोनिका सिंह,श्वेता गुप्ता, स्नेहा पटेल,गौसिया फातिमा, सुनीता यादव, रीना सिंह, रंजना सेठ,सुमन विश्वकर्मा,निशा सिंह, रेखा कुमारी, तारकेश्वरी सिंह, सविता सिंह,सरोज श्रीवास्तव, मीरा देवी, नरेंद्र शर्मा का सराहनीय योगदान रहा।
रिपोर्ट-श्रवण भारद्वाज,वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।