वाहन चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार:चोरी के बाद बदल देते थे नम्बर प्लेट

देहरादून- ऋषिकेश पुलिस ने वाहन चोरी में देहरादून के दो युवकों को गिरफ्तार किया है। उनसे चोरी की दो मोटरसाइकिल बरामद होना दिखाया है। पुलिस के अनुसार युवक वाहन चोरी करने के बाद नंबर प्लेट बदल देते थे।
अठुरवाला, भानियावाला निवासी मनीश नेगी पुत्र सुरेंद्र नेगी ने अपनी बुलेट चोरी होने के संबंध में पुलिस को तहरीर दी थी। घट्टघाट में बाक्सिंग कैंप का संचालन करने वाले मनीष नेगी ने बताया था कि 28 नवंबर को बुलेट कैंप के समीप सड़क पर खड़ी की थी। जब वह कैंप से लौटा तो बुलेट गायब थी। पुलिस ने बाइक की तलाश शुरू कर दी थी।
उप निरीक्षक विकास भारद्वाज ने बताया कि पुलिस ने पशुलोक बैराज के समीप वाहनों की चेङ्क्षकग के दौरान चोरी की बुलेट सहित दो युवकों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में उन्होंने अपने नाम सुमित चैधरी पुत्र अनुज चैधरी निवासी मोहित विहार माजरा, पटेल नगर देहरादून तथा विमल कुमार पुत्र दरबारी निवासी ग्राम कशरानी, तल्ली बहुवाबाण गैरसैंण हाल निवासी आइएसबीटी पटेलनगर देहरादून बताए। सख्ती में पूछताछ करने पर आरोपितों ने एक अन्य वाहन को चोरी करने की जानकारी भी पुलिस को दी। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने एक सफेद रंग की अपाचे बाइक भी बरामद की गई। बरामद बाइक पर लगी नंबर प्लेट फर्जी है।
रिपोर्ट रजत सिंह जिला देहरादून

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।