वाहन चैकिंग की खुली पोल: छात्रों के दो गुटों में हुई भिड़ंत, एक छात्र की गोली लगने से मौत

मुज़फ्फरनगर- जनपद पुलिस की वाहन चैकिंग की खुली पोल। छात्रों के दो गुटों में जबरदस्त भिड़ंत हुई गोली भी चली। एक छात्र की गोली लगने से मौत हो गयी ।आरोपी अपनी बाईक मौके पर छोड़ फरार हो गये। पुलिस तलाश में जुटी।

जानकारी के अनुसार मुज़फ्फरनगर के थाना सिविल लाईन क्षेत्र में छात्रों के दो गुट आपस मे भिड़े और
जमकर हुई हाथापाई व बैल्ट बाजी चली गोली भी।गोली एक युवक के सीने में जा लगी जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई ।झगड़े और गोली बारी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जाँच पड़ताल में जुटी ।

*बड़ा सवाल*

जनपद मुज़फ्फरनगर पुलिस की वाहन चैकिंग अभियान की खुली पोल,पुलिस के आलाधिकारियों के दिशानिर्देशन के बाद भी स्कूल कॉलेजों के आस पास नही होती किसी भी तरह की पुलिस चैकिंग
नही दिखाई देती एंटी स्क्वैड टीम ,जिसका भरपूर फायदा असमाजिक तत्व उठा रहे है।मोटरसाइकिलों पर लिखाते है इस्टैलिश नम्बर प्लेट,जो कि किसी को दिखाई भी नही देती है ।

काश अगर मौके पर तैनात और क्षेत्र में गस्त के साथ चैकिंग करती रहती पुलिस तो शायद इतनी बड़ी घटना न घटती।सरे राह कई युवकों में चली बेल्टें ,लात घूंसे और गोली भी।जिसके चलते गोली लगने से थाना मंसूरपुर क्षेत्र के गांव दौलतपुर निवासी मोहित पुत्र दीप चन्द नामक युवक की दर्दनाक मौत हुई ।सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी जिला अस्पताल पहुंचे ।आस पास के दुकानदारों और राहगीरों का कहना है की दो बाइकों पर आये थे हमलावर युवक । कई युवकों ने युवक के साथ पहले की जबरदस्त मार पीट फिर मारी गोली ।तो वहीं शोर शराबा होने पर आरोपियों की एक बाईक भी मौके पर छूट गई।जिसे सूचना पर पहुंची थाना सिविल लाईन पुलिस के सुपुर्द किया गया ।आस पास के दुकानदार एंव वहां रहने वाले लोगों का कहना है कि अक्सर स्कूली टाईम में कई बार हो चुका है झगड़ा लेकिन पुलिस स्कूली टाईम में नदारत रहती है।थाना सिविल लाइन क्षेत्र के रेशु विहार चौक की घटना बतायीं जा रही है ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।