वाराणसी जोन के अपर पुलिस महानिदेशक ने थानेदारों व प्रभारी निरीक्षकों के साथ की अपराध समीक्षा बैठक

आजमगढ़- वाराणसी जोन के अपर पुलिस महानिदेशक बृजभूषण ने शुक्रवार को थानेदारों व प्रभारी निरीक्षकों के साथ अपराध समीक्षा बैठक की। अपराध समीक्षा बैठक में घटनाओं का खुलासा न होने व वांछितों की गिरफ्तारी न होने पर नाराजगी जताते हुए उन्होंने थानेदारों को फटकार लगाई।
पुलिस लाइन सभागार में समीक्षा बैठक में एडीजी ने एक-एक थानेदारों से सभी बिदुओं पर पूछताछ की। वारंटियों, वांछितों के साथ ही लंबित विवेचनाओं, मामलों के निस्तारण, भू माफिया, मफरूर, इनामी अपराधियों, शराब माफियाओं, प्रचलित व सक्रिय अपराधियों के खिलाफ की गई निरोधात्मक कार्रवाई के बारे में जानकारी हासिल की। एडीजी के सवालों का जवाब कई थानेदार नहीं दे पाए। उन्होंने सभी थानेदारों व प्रभारी निरीक्षकों को चेतावनी देते हुए कहा कि वे अपने अपने क्षेत्र में अपराधियों व माफियाओं को चिन्हित कर कार्रवाई करें। उन्होंने कहा कि शासन के मंशा के अनुसार कार्रवाई हो। भूमि विवाद के मामले में राजस्व अधिकारियों के साथ पहुंच कर कार्रवाई की जाए। शिथिलता बरतने वाले व अपराध पर नियंत्रण न पाने वाले थानेदार को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। बैठक में डीआइजी मनोज तिवारी, एसपी प्रो. त्रिवेणी सिंह, एसपी सिटी पंकज पांडेय, एसपी ग्रामीण एनपी सिंह, एसपी ट्रैफिक तारिक मोहम्मद के अलावा सभी सीओ व अन्य प्रकोष्ठ के प्रभारी भी मौजूद रहे।

रिपोर्टर:-राकेश वर्मा आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।