वक्फ की भूमि बेचने व ख़रीदने वालों पर गम्भीर धाराओ मे हुआ मुकदमा दर्ज

सहारनपुर – योगी सरकार मे माफियाओ के खिलाफ लगातार कार्यवाही जारी है माफिया छोटा हो या बड़ा कोई भी बक्शा नही जा रहा है, कोतवाली नगर क्षेत्र मे वक्फ कर्बला सहारनपुर की सम्पत्ति को फ़र्जी कागजात के आधार पर बैनामा करने वाले नवेद हैदर, तनवीर हैदर व सम्पत्ति को खरीदने वाले नईम अंसारी व इनके सहयोगी मुर्तुजा हैदर व सोनी हैदर पर जांच के बाद एसएसपी विपिन टांडा के आदेशो पर गम्भीर धाराओ मे वर्तमान प्रबन्धक अबू तालिब ज़ैदी कि तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

उ०प्र० शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष अली ज़ैदी के निर्देशों पर कुछ समय पहले ही शिया वक्फ बोर्ड ने ज़िले के आला अधिकारियों को पत्र भेजकर वक्फ संपत्तिय का फ़र्जी बैनामा करने वालो के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने का अनुरोध किया था जिसको अधिकारियों द्वारा गम्भीरता से लिया गया ओर कार्यवाही करते हुए आरोपियों पर मुक़दमा दर्ज करने के आदेश दिए गए थे।

प्रबन्धक अबू तालिब ज़ैदी का कहना है कि इस मुक़दमे को न लिखवाए जाने को लेकर उनपर काफी दबाव भी बनाया गया लेकिन उन्होने सरकार और प्रशासन पर भरोसा जताते हुए काम किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।