लोकहित संस्था ने पीजीआईएमएस को दान किए 1000 मॉस्क

*सुरक्षा कर्मियों को है मॉस्क की अत्याधिक जरूरत-चंचल नांदल
हरियाणा/रोहतक- पीजीआई में मॉस्कों की कमी को देखते हुए लोकहित संस्था के प्रधान चंचल नांदल ने आज पीजीआई के निदेशक कार्यालय जाकर रोहतास यादव की मौजूदगी में पीजीआई में कार्यरत सिक्योरिटी गार्ड्स व कोरोना के स्पेशल वार्ड के लिए आज 1000 मॉस्क दान दिए।
ज्ञात रहे कि इससे पूर्व भी लोकहित संस्था द्वारा पूरे जिले में मॉस्क व सैनेटाईजर बांटा जा चुका है। इसके अलावा जरूरतमंदों को खाना भी वितरित किया जा रहा है। इस अवसर पर चंचल नांदल ने कहा कि मेरी संस्था के माध्यम से मुझे पता लगा कि रोहतक पीजीआई में सुरक्षा कर्मियों को मॉस्क की भारी कमी का सामना करना पड़ रहा है। इसके अलावा कोरोना के स्पेशल वार्ड में भी कोरोना वायरस के शुरू होने से मॉस्क का इस्तेमाल बढ़ गया है। इसके देखते हुए उन्होंने 1000 मॉस्क दान किए हैं।
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि पीजीआई में सबसे ज्यादा अगर वायरस का खतरा है तो वो सुरक्षा कर्मियों तथा कोरोना वार्ड स्थित डॉक्टरों व स्वास्थ्यकर्मियों को है। क्योंकि कोई भी कोरोना से पीड़ित मरीज का सामना सबसे पहले सुरक्षा गार्ड्स से होता है तथा उसके बाद डॉक्टरों व स्वास्थ्य कर्मियों को उसका ईलाज करना पड़ता है और मॉस्क न होने की वजह से इनमें जल्दी वायरस फैलने का डर है।
चंचल नांदल ने निदेशक रोहतास यादव को आश्वासन दिया कि मॉस्क के अलावा भी कोई और जरूरत पड़ेगी तो लोकहित संस्था सदैव सेवा के लिए तत्पर रहेगी। इस अवसर पर निदेशक रोहतास यादव ने संस्था द्वारा किए गए प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि लोकहित संस्था ने पीजीआई को मॉस्क भेंट कर एक अच्छा कार्य किया है। इसी तरह और भी संस्थाओं व लोगों को सेवा के लिए आगे आते रहे तो हम कोरोना रूपी महामारी को पूरी तरह हराने में सफल होंगे।
इस अवसर पर डीएमएस डॉ. संदीप, एनएस सुमन रांगी, डॉ. रमेश वर्मा, डॉ. अजय गोदारा, एडवोकेट हिमांशु राठी, मास्टर दीपक मलिक आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।