लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत के बाद मां से मिलकर लिया पीएम मोदी ने आशीर्वाद

दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव में भाजपा नीत राजग को मिली प्रचंड जीत के बाद अपने गृह राज्य की पहली यात्रा पर रविवार शाम यहां पहुंचें। अहमदाबाद में एक जनसभा को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी अपनी मां हीराबेन से मिलने के लिए गांधीनगर स्‍थित अपने घर पहुंच गए हैं। प्रधानमंत्री की मां अपने एक और बेटे के साथ गुजरात के गांधीनगर में रहती हैं। प्रधानमंत्री रविवार रात गुजरात में ही रहेंगे।

गांधीनगर में उनके घर के सामने समर्थकों का हुजूम लगा हुआ है। जब प्रधानमंत्री यहां पहुंचे तो लोगों ने उनके समर्थन में मोदी मोदी के नारे लगाए। प्रधानमंत्री ने घर पहुंचकर अपनी मां के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। मां ने सिर पर हाथ रखकर उन्‍हें अपना आशीर्वाद दिया। प्रधानमंत्री 10 से 15 मिनट ही यहां रुके, इसके बाद वह राजभवन के लिए रवाना हो गए। उनके घर के बाहर खड़े समर्थक पूरे जोश में दिखाई दिए। जब प्रधानमंत्री घर से बाहर निकले तो लोगों ने मोदी मोदी के नारे लगाए।

हवाईअड्डा के पास सरदार वल्लभभाई पटेल की मूर्ति का माल्यार्पण करने के बाद मोदी भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के साथ कार से शहर के लिए रवाना हुए। उन्हें बधाई देने के लिए सड़क किनारे हजारों की संख्या में लोग कतार में खड़े थे। पीएम मोदी और बीजेपी अध्‍यक्ष अमि‍त शाह बीजेपी के पुराने दफ्तर पहुंचे।बीजेपी की इसी पुराने दफ्तर से पीएम मोदी ने अपना राजनीतिक सफर शुरू किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।