लॉकडाउन :- चुनावी रंजिश में किसान की गोली मारकर हत्या

शीशगढ़, बरेली। हौसला बुलंद बदमाशों ने मंगलवार की रात्रि गन्ना बेचने जा रहे किसान को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। उसे गांव के समीप ही गोली सिर में मारी गईं। गोलियों की तड़तड़ाहट सुन लोग मौके पर पहुंचे। तब तक हमलावर फरार हो चुके थे। सूचना मिलते ही मौके पर फोर्स पहुंच गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना शीशगढ़ के गांव बल्ली निवासी रूपेश पुत्र रामपाल 30 बर्ष मंगलवार की रात्रि अपने गांव से ट्राली में गन्ना भरकर रामपुर जनपद के शाहबाद में गन्ना बेंचने जा रहा था। जैसे ही गन्ना लेकर वह गांव से एक किमी आगे बढ़ा तो पहले से घात लगाए बैठे हौसला बंद तीन लोगों ने हाथ देकर ट्रैक्टर ट्राली को रुकवा लिया। ट्रैक्टर ट्राली रुकते ही तीनों बदमाशों ने रूपेश के गोली मार दी जो गर्दन के आर पार निकल गयी। जिससे रूपेश गम्भीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर घायल को परिवार वाले इलाज के लिए अस्पताल ले गये।लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि म्रतक रूपेश प्रधान पद का प्रत्याशी था और पिछला चुनाव भी लड़ा था लेकिन मामूली अंतर से चुनाव हार गया था।परिवार के लोग इसे राजनीतिक रंजिश बता रहे है। सूचना मिलते ही सीओ बहेड़ी रामानन्द राय व थाना प्रभारी राजकुमार तिवारी भी घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया। म्रतक के भाई महेशपाल की तहरीर पर
थाना शीशगढ़ में युधिष्ठिर, सुरेंद्र व रविद्र के विरुद्ध संबंधित धाराओं मे मुकद्दमा दर्ज किया गया है।
रूपेश की हत्या के मामले में म्रतक के भाई महेश की तहरीर के आधार पर बल्ली गांव के ही तीन लोगों के विरुद्ध मुकद्दमा दर्ज किया गया है। अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस दबिश दे रही है।
राजकुमार तिवारी, प्रभारी निरीक्षक थाना शीशगढ़

– बरेली से कपिल यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।