लूट व छिनैती करने वाले दो शातिर अपराधी गिरफ्तार: कब्जे से लूट का मोबाइल फोन बरामद

*कस्टमर की मोटर साइकिल के नम्बर प्लेट को निकालकर घटना को करने के लिए करते थे प्रयोग ताकि पुलिस की पकड़ से रह सके दूर

वाराणसी – वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वाराणसी प्रभाकर चौधरी द्वारा चलाये जा रहे, अपराध एवं अपराधियों के विरूद्ध अभियान के क्रम मर आज थाना भेलूपुर पुलिस द्वारा संदिग्ध वाहन चेकिंग की कार्यवाही चेतमणि चौराहे पर की जा रही थी, इसी दौरान जरिये मुखबिर सूचना से सम्बन्धित दो शातिर लूटेरे जो किसी घटना को अंजाम देने कि नियत से कूडाखाना तिराहे के पास आने वाले हैं, जिनके पास लूट की मोबाइल है, जिसे बेंचने के फिराक में हैं । प्राप्त सूचना पर विश्वास कर उ0नि0 प्रकाश सिंह मय हमराह पुलिस बल के कूड़ाखाना तिराहे के पास पंहुचकर घेराबन्दी करके मोटर साइकिल सवार दोनों लूटेरों को पकड़ लिया गया, जिनकी तलाशी ली गयी तो उनके कब्जे से मुकदमा उपरोक्त से सम्बन्धित लूट की मोबाइल फोन बरामद हुआ । उक्त घटना के सम्बन्ध में थाना भेलूपुर पुलिस द्वारा अभियुक्तगण उपरोक्त को गिरफ्तार कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है ।
पूछताछ के दौरान अभियुक्तगण द्वारा बताया गया कि इस मोबाइल को हम दोनों ने दिनांक बीते दो दिन पहले रात्रि में गुरूधाम चौराहे के पास से एक व्यक्ति से छीनकर भाग गये थे । हम दोनों अपना खर्च निकालने और अपने शौक को पूरा करने के लिए लूट और छीनैती का काम करते हैं । पूछताछ के क्रम में भोलू वर्मा ने बताया कि मैं जद्दुमण्डी के पास मोटर साइकिल मकैनिक का काम करता हूँ और वहाँ पर कस्टमर के मोटर साइकिल पर से नम्बर प्लेट निकालकर उसी मोटर साइकिल का प्रयोग घटना को अंजान देने के लिए करते हैं, ताकि पुलिस हमको पकड़ न सके ।
अभियुक्त को गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में
उ0नि0 प्रकाश सिंह, चौकी प्रभारी दुर्गाकुण्ड, उ0नि0 श्री गोविन्द प्रसाद ओझा, उ0नि0 श्री अजय मिश्र, का0 विनित सिंह, का0 हरेन्द्र गुप्ता, का0 अजीत कुमार थाना भेलूपुर शामिल है।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।