रोडवेज बस की चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत

वाराणसी/चोलापुर- चोलापुर थाना क्षेत्र के कटारी(सिहुलिया) बाईपास के समीप एक साइकिल सवार की रोडवेज बस से टक्कर होने के कारण मौके पर ही दम तोड़ दिया।
मिली जानकारी के अनुसार आज देर शाम को थाना क्षेत्र के सहडीह के रहने वाले शकर राम 45 वर्ष अपने घर से किसी काम से सिहुलिया बाईपास के समीप पहुचने पर रोडवेज बस की चपेट में आ जाने की से शंकर राम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही चोलापुर थाना प्रभारी हरिनारायण पटेल मौके पर पहुचकर शव को अपने कब्जे में लेकर, मृतक के परिजनों को सूचना दी। वही घटना की जानकारी परिजनों को होते ही परिवार में कोहराम मच गया। मृतक के परिवार में पत्नी कमला देवी व मृतक के दो बेटे और एक बेटी भी है। बेटी की शादी हो चुकी है और दोनो बेटे रामबृक्ष और सोनू शहर में पेंटर का काम कर अपनी आजीविका चलाते है।

*सड़क दुर्घटना में घायल को देख एसएसपी ने घायल को अपनी गाड़ी से भेजा अस्पताल*
चोलापुर

वही थाना में दूसरी दुर्घटना में तेज रफ्तार बलेनो कार की चपेट में आने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के समय एसएसपी वाराणसी की गाड़ी मौक़े से गुजर रही थी कि घायल युवक को एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने तत्काल गाड़ी रुकवा कर तुरन्त घायल बाइक सवार को अपने वाहन में लदवाकर दीनदयाल अस्पताल भेजा। और एसओ चोलापुर हरिनारायण पटेल को फोन कर घटना की जानकारी दी। घटना की सूचना मिलते ही एसओ चोलापुर हरिनारायण पटेल मौके पर पहुचे। मौकेपर दुर्घटनाग्रस्त दोनो वाहनों को अपने कब्जे में लेकर थाने भेजा। वही कार का ड्राइवर मौके से फरार हो गया।वही दुर्घटना में घायल युवक को चिकित्सको ने गम्भीर चोट होने के कारण बीएचयू ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।घायल बाइक सवार युवक सुनिल राम 35 वर्ष निवासी परानापट्टी,अजगरा के निवासी है। वही स्थानीय लोगों ने बताया कि टक्कर इतनी तेज थी कि कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया था।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।