रेउसा में घंटों रही जाम, आमजन रहे परेशान

सीतापुर- स्थानीय कस्बा रेउसा चौराहे पर करीब दो घण्टे इतनी भीषण जाम लगी कि लोगो को कई घण्टों तक रोड जाम रहा। लोग जाम में लगभग दो घण्टे तक फंसे रहे। बहराइच रोड,महमूदाबाद रोड, तंबौर रोड, बिसवा रोड़ कई किलो मीटर की दूरी तक वाहनों से रोड़ जाम रही। वाहन लेकर तो निकलने की बात दूर रही। पैदल निकलना लोगो को दुशवार था। आये दिन रेउसा कस्बा में जाम का शिकार लोगो को होना पड़ता। जाम में सरकारी अमला पुलिस की गाड़ीयो को भी शिकार कई घण्टो तक होना पड़ा। जो आमजनमानस में चर्चा का विषय बना रहा। जाम को छुड़ाने में स्थानीय पुलिस प्रशासन को पशीने छूट गये। रेउसा थाने की पुलिस को जाम छुड़ाने में कड़ी मेहनत करनी पड़ी। हर शुक्रवार सोमवार को स्थानीय मार्केट होती है।

शुक्रवार सोमवार को तो लोगो को जाम का शिकार होना लाजमी बात है। इसके अलावा में भी चौराहे पर जाम लगती रहती है। स्थानीय लोगो का कहना है। कि जाम लगना रेउसा का अतिक्रमण है। स्थानीय दुकानदार अपनी अपनी दुकानों को रोड पर तक लगाकर घेर लेना ही जाम की स्थिति पैदा करता। रेउसा चौराहे के अतिक्रमण पर न तो स्थानीय पुलिस की नजर पड़ती है और न ही तहसील से जिले के आलाधिकारियों,सफेद खददरधारियों की नजर। जिले के उच्च अधिकारी भी गाड़ियो में अपनी आंखों पर पट्टी चढ़ा के कस्बा चौराहे से निकल जाते। अगर इसी तरह,आला अधिकारी जनप्रतिनिधि नजर अंदाज करते रहे। कस्बा में अटल चौक गोलैय्या,ब्रेकर न बनाया गया। तो वो दिन दूर नही। जब बड़ा हादसा आला अधिकारियों की आंखों के सामने होगा।

रामकिशोर अवस्थी
सीतापुर ब्यूरो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।