राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में लड़कियों ने फहराया परचम: खोखो में जीता गोल्ड, ग्रामीणों ने किया स्वागत

*गांव बोहर के सरकारी स्कूल की छात्राओं ने प्रदेश का नाम किया रोशन, 13 खिलाडियों को किया सम्मानित
*गोल्ड मैडल जीतकर आई खिलाडी बोली, पीटीआई व कोच की मेहनत लाई रंग, अगला मकसद देश की झोली में गोल्ड लाना
हरियाणा/रोहतक – राष्ट्रीय स्तर की खेल कूद प्रतियोगिता में लड़कियों ने परचम फहराया और प्रदेश का नाम रोशन किया। गांव बोहर के सरकारी स्कूल की छात्राओं द्वारा खोखो प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतने पर मंगलवार को ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया। स्वागत समारोह राजकीय वरिष्ठ कन्या उच्च विद्यालय में आयोजित किया गया, जिसके मुख्य अतिथि इनेलो जिलाध्यक्ष सतीश नांदल थे।
सतीश नांदल ने कहा कि आज हमारी बेटियां किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं है। चाहे वह शिक्षा का क्षेत्र हो या खेल का क्षेत्र। लड़कियां आज हर क्षेत्र में अग्रणी भूमिका निभा रही है। उन्होंने राष्ट्रीय स्तर पर गोल्ड मैडल प्राप्त करने वाली खिलाड़ी अंतिम, अंकिता, आरती, जानवी, रीतू, ममता, सरिता, राखी, शशी, मिनाक्षी, काजल, गौरी व मानसी को पुरस्कार देकर सम्मानित किया और भविष्य में हर सभव मदद का भी आश्वासन दिया।
स्कूल प्राचार्या गीता दलाल ने बताया कि दिल्ली में राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता आयोजित हुई थी, जिसमें अंडर 17 में स्कूल की छात्राओं ने बेहतर प्रदर्शन कर स्कूल का पूरे प्रदेश में नाम रोशन किया है। उन्होंने विजेता खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
इस अवसर पर स्वर्ण पदक विजेता खिलाडिय़ों ने पूरा श्रेय मुख्य कोच शिव व पीटीआई मंजू तथा सभी प्रशिक्षकों को दिया। विजेता खिलाड़ियों ने कहा अगला लक्ष्य उनका देश की झोली में गोल्ड लाना है और इसके लिए वह दिन रात मेहनत कर रही है।
इस अवसर पर जय भगवान ठेकेदार, राजबीर वाल्मीकि, नरेश खुंडिया, प्रवीण कालू, रमेश लौहार, सतीश कौशिक, विनोद टिटू, टोनी व संचित नांदल प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।