राजस्थान मुख्यमंत्री राजे की सुराज चुनावी यात्रा का बिगुल बजा

जयपुर/राजस्थान- मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे 1अगस्त से राजस्थान में चुनावी रथ यात्रा (सुराज गौरव यात्रा) निकालेगी! इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह राजस्थान दौरे पर भी आएंगे।

इस की सहमति दिल्ली में हुई बैठक में बनी। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, भाजपा राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री वी सतीश मंगलवार को दिल्ली में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी से मिले। प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद सैनी की राष्ट्रीय अध्यक्ष से पहली मुलाकात थी। बैठक में मुख्यमंत्री की चुनावी रथ यात्रा पर चर्चा हुई और इसे मंजूरी भी मिल गई। प्रदेश में इस अभियान की रणनीति तैयार करने के लिए शाह के दौरे भी होंगे । यह यात्रा 1 मई में प्रस्तावित थी लेकिन प्रदेश अध्यक्ष के विवाद के चलते इसे टाल दिया गया था बैठक में केंद्रीय नेताओं के राजस्थान दौरे के कार्यक्रम को लेकर भी बातचीत हुई ।

नवनिर्वाचित भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी ने बताया कि प्रदेश कार्यकारिणी में कुछ फेरबदल भी किए जाने हैं। आने वाले चुनावों को लेकर जल्द ही संचालन समिति भी बनाई जाएगी । इसके लिए भी संभावित नामों को लेकर बैठक में चर्चा की गई । प्रदेश में बूथ कमेटियों और कार्यकारिणी में भी अभी काफी बदलाव होने हैं।

बैठक के बाद मदन लाल सैनी सतीश चंद्र शेखर ओम माथुर से मिलने उनके घर पहुंचे। यहां पर भी प्रदेश के मौजूदा हालातों को लेकर चर्चा की गई।
-दिनेश लूणिया की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।