राजश्री मेडिकल कॉलेज के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

बरेली /फतेहगंज पश्चिमी – नेशनल हाईवे टोल प्लाजा के पास राजश्री मेडिकल कॉलेज के ICU इंचार्ज ने लगाई फांसी। परिजन ने लगाया उत्पीड़न का आरोप।
फतेहगंज पश्चिमी राजश्री मेडिकल कॉलेज के आईसीयू इंचार्ज ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतार कर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने मेडिकल कॉलेज प्रशासन पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है।
जिला संभल के थाना गुन्नोर के गांव फरीदपुर बवराला निवासी मनोहर सिंह यादव का 25 वर्षीय बेटा मुनीश यादव ने राजश्री मेडिकल कॉलेज से जेएनएम का कोर्स करने के बाद कॉलेज में ही आईसीयू इंजार्च के पद पर लग गया था। आज दोपहर 2.30 बजे उनके मोबाइल पर मेडिकल कॉलेज से फोन आया कि मुनीश ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया। तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को फंदे से उतारा। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। इस मामले में मृतक मुनीश के मामा महेश यादव ने बताया कि उससे दो दिन पहले बात हुई थी। वह किसी भी प्रकार से तनाव या कोई परेशानी में नहीं था। कॉलेज प्रशासन से तंग आकर उसने सुसाइड किया है। इसलिए कॉलेज प्रशासन ने परिजनों के पहुंचने से पहले शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक मुनीश की एक साल पहले ही आंवला की युवती से विवाह हुआ था।

बरेली से संवाददाता डॉक्टर मुदित प्रताप सिंह की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।