राजश्री मेडिकल कॉलेज की बस पेड़ से टकराकर खाई में घुसी, मौके पर पहुंची पुलिस ने बस में बैठे मरीजों को दूसरी बस से भिजवाया अस्पताल

बरेली/ शीशगढ़ – राजश्री मेडिकल कॉलेज की बस पेड़ से टकराने के बाद खाई में जा घुसी बस के अंदर बैठे लोगों की चीख पुकार मच गई और आनन फानन में सभी लोगों को बस से वाहर निकलकर राहत की सांस ली। गनीमत रही कि बस नही पलटी नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।मौके पर पहुंची पुलिस ने बस चालक डालचंद को बेहोशी की हालत में अस्पताल भेजने के बाद सभी लोगों को दूसरी बस से राजश्री मेडिकल कॉलेज तक पहुंचाया।

जानकारी के अनुसार फतेहगंज पश्चिमी नेशनल हाईवे टोल प्लाजा के पास स्थित राजश्री मेडिकल कॉलेज की एक बस रोज शीशगढ़ कस्बे से मरीजों को लेकर राजश्री अस्पताल जाती है। रोज की तरह मंगलबार को भी बस 20 से 25 मरीजों को लेकर अस्पताल जा रही थी जिसे बस चालक डालचंद चला रहा था। जैसे ही बस शीशगढ़ धनेटा मार्ग पर बंगाली कॉलोनी पर पहुंची कि चालक डालचंद अचानक बेहोश हो गया और बस पेंड से टकराकर खाई में ज घुसी। गनीमत रही कि किसी के कोई चोट नहीं आई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक डालचंद को बेहोशी हालत में देख अस्पताल भिजवाया और मरीजों (सवारियों) को दूसरी बस से मेडिकल कॉलेज भेजा।

बरेली से संवादाता डॉक्टर मुदित प्रताप सिंह की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।