राजकीय प्राथमिक विद्यालय कोटड़ी में मनाया गया वार्षिकोत्सव

पौड़ी गढ़वाल/उत्तराखंड- विकास खंड की सर्वाधिक छात्रों संख्या वाले राप्रावि कोटड़ी में शनिवार को सत्र के अन्तिम प्रतिभा दिवस के साथ ही विभिन्न प्रतियोगिताओं की प्रतिभाओं को परीक्षा परिणाम के बाद पुरस्कृत किया गया।एसएमसी अध्यक्ष प्रतिभा देवी की अध्यक्षता व मुख्य आतिथ्य में हुई बैठक में वार्षिक आख्या प्रस्तुत की गई। प्रधानाध्यापक बिष्णुपाल सिंह नेगी ने कक्षा पांचवीं उत्तीर्ण छात्रों छात्राओं को शुभकामनाएं दी व उत्तरोत्तर प्रगति की कामना की। कक्षा एक के मानवी,समीर, भूमिका,कक्षा दो के गौरव, प्रियंका, गुरदीप,तीन के अंकिता,नमन् , दीपांशु,चार से अमृता,रंजन वह अनुष्का क्रमशः प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान पर रहे वहीं कक्षा पांच के सृष्टि,स्नेहा व सलोनी प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान पर रहे।इस अवसर पर छात्र छात्राओं को विविध सांस्कृतिक व प्रतियोगिताओं में मिले प्रमाण पत्र,मैडल प्रदान किए गए।

सर्वाधिक अंक प्राप्त करने वाले कुमारी अमृता कक्षा चार , कक्षावार प्रथम,द्वि.तृ. व विद्यालय के आदर्श छात्रों रंजन व आदर्श को पुरस्कृत किया गया।साथ ही समस्त कक्षा के छात्रों ने पांचवीं के सोलह अग्रजों को हर्षित मुग्धित व भावुक होकर विदाई दी। इस अवसर पर सावित्री देवी, संगीता देवी,हेमलता,भारत सिंह समेत कई अभिभावकों की मौजूदगी रही । कार्यक्रम संचालन सहायक अध्यापक डॉ अम्बिका प्रसाद ध्यानी ने किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।