यूपी के हरदोई में जीजा और जीजी ने किया शर्मनाक हत्यकांड

हरदोई- दिमाग में जब अपराध घर करने लगे या फिर सोच में अपराध आने लगे तो खास तौर से निकट के लोगों को सावधान होना चाहिए अन्यथा क्राइम माइंड खौफनाक अंजाम लेकर आता है। इसका शिकार कोई भी हो सकता है। यूपी के हरदोई में जीजा और जीजी ने मिलकर ऐसा ही खौफनाक और शर्मनाक हत्यकांड किया है कि जिसने भी सुना दंग रह गया। मरने वाली विधवा महिला आरोपियों की सगी बहन, सा-ली होने के साथ ही रिश्ते में देवरानी और छोटे भाई की पत्नी थी। जैसा कि पुलिस का प्रथम दृष्टया मानना है कि पूरे मामले को सोची समझी और रची गई साजिश के तहत अंजाम दिया गया है।
जानकारी के मुताबिक जिले में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक घर के अंदर कोठरी के भीतर जमीन के नीचे कई दिनों से लापता विधवा महिला का शव उसकी सगी बहन और जीजा के घर शव गड़ा हुआ पाया गया पुलिस के अनुसार महिला के मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था और हाथ पीछे बंधे हुए थे जिससे लगता है महिला को बेरहमी के साथ मौत के घाट उतारा गया और स्वर्गीय भाई की पत्नी विधवा महिला की एक पुत्री ननिहाल में है पुलिस ने बताया यह भी सुनने में आया है कि महिला के अवैध संबंध किसी और से थे इसीलिए जमीन जाने और बदनामी के डर से जीजा जीजी ने मिलकर हत्याकांड को अंजाम दिया पुलिस ने मृतका की सगी बहन और जीजा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जांच के दौरान आरोपी जीजा और जीजी 2 बीघे जमीन के कारण एक महिला की हत्या करने की बात कही है लेकिन जो बातें और चर्चा स्थानीय पुलिस को सुनने को मिली उसके आधार पर ही दोनों को एक साथ में लेकर पूछताछ करने पर मामले का खुलासा हुआ और स्थानीय पुलिस को हर बिंदु पर जांच करने के कड़े निर्देश दिए थे
रिपोर्ट राजपाल सिंह बिलग्राम हरदोई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।