युवा समाजसेवी ने जरूरतमंदों को किया राशन वितरण

हरदोई – देशभर में इस समय करोना वायरस एक महामारी का रूप ले चुका है ऐसे में प्रधानमंत्री के निर्देश पर पूरे देश में लॉक डाउन घोषित कर दिया गया है जिसके बाद शासन प्रशासन के साथ समाजसेवी भी जरूरतमंदों की हर संभव मदद कर रहे हैं हरदोई जनपद में ऐसे ही एक युवा समाजसेवी ने अपने गांव में रोज कमाने खाने वाले मजदूरों की समस्या को देखकर उनके घरों में जाकर राशन का वितरण किया।

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में इस समय पूरी तरह से लॉक डाउन का पालन किया जा रहा है ऐसे में प्रशासन की तरफ से जरूरतमंदों को सहायता पहुंचाई जा रही है तो वहीं दूसरी तरफ कुछ समाजसेवी भी जरूरतमंदों की सहायता करने में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं ऐसे में ग्राम सभा कंडोना के रहने वाले युवा समाजसेवी आशीष सिंह ने कंडोना गांव में गरीब तबके और जरूरतमंद लोगों को आटा चावल और दाल के साथ अन्य खाने-पीने की सामग्री वितरित की इसके साथ ही गांव वालों से यह अपील भी की, कि सभी लोग अपने अपने घरों में रहें और साफ-सफाई का पूरा ध्यान रखें।

– हरदोई से आशीष सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।