यह कैसा विकास:हल्की सी आंधी भी नहीं झेल पाईं नई लाइटें

बरेली – विकास के नाम पर जनता का पैसा जमकर बर्वाद किया जा रहा है।जनता के खून पसीने की कमाई को नगर निगम द्वारा भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ाया जा रहा है और जिम्मेदार है कि कुछ बोलने को राजी ही नहीं । अभी हाल ही में नगर निगम बरेली के प्रकाश विभाग द्वारा शहर को जगमगा की मुहिम में लाइटो को लगाया गया हालांकि पहले भी लाइटें लगी हुई थी लेकिन पुन: नई लाइटें लगाई गयी इसका सोशल मीडिया पर भी जागरूक नागरिकों द्वारा जमकर विरोध हुआ लेकिन नई लाइटें लगाई गयी ।मगर यह क्या हल्की सी आंधी में ही इनके खम्भे लटक गये जो चाहे अनचाहे किसी बड़ी दुर्घटना को दावत दे है। साफ दिखाई दे रहा है कि इस विकास में कहीं न कहीं भ्रष्टाचार तो हुआ ही है।

बता दे कि पहले भी निगम पार्षद दीपक सक्सेना द्वारा इस ओर इशारा किया गया था । इस संदर्भ में उन्होंने 27 जुलाई को मुख्यमंत्री जी को भी एक पत्र लिखकर कार्यवाही का अनुरोध किया था और आज उनकी बात सही साबित हो गयी या यू कहें कि पार्षद दीपक सक्सेना द्वारा लगाये गये आरोप सही थे। हो सकता है कल स्वंम ही दिख जाये योगी जी को उनके राज्य में हो रहा विकास या रात भर में इस पर भी लीपा पोती कर दी जायें ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।