मेडिकल कचरा प्लांट हटवाने को लेकर भारतीय किसान मजदूर यूनियन राष्ट्रवादी का धरना

शहजहाँपुर/कटरा- मीरानपुर कटरा चौराहे पर भारतीय किसान मजदूर यूनियन राष्ट्रवादी का सोमवार को शुरू हुआ क्रमिक अनशन आज मंगलवार को भी जारी रहा। सोमवार को क्रमिक अनशन पर आए तिलहर एसडीएम मोइन उल इस्लाम व क्षेत्राधिकारी मंगल सिंह रावत से हुई वार्ता विफल हो गई। क्रमिक अनशन पर बैठे भाकियू नेताओं ने कटरा में निर्माणाधीन बायोमेडिकल बेस्ट ट्रीटमेंट प्लांट को हटाने पर धरना समाप्त करने की बात कही। जिस पर तिलहर एसडीएम द्वारा ज्ञापन लिया गया और जांच उपरांत कोई निर्णय लेने का आश्वासन दिया गया।
आज मंगलवार को प्रातः क्रमिक अनशन के दूसरे दिन श्री भगवानदास राजवर्धन यादव अमर पाल कश्यप प्रीतपाल सिंह बृजपाल सिंह को माल्यार्पण कर क्रमिक अनशन पर बैठाया गया। क्रमिक अनशन पर बैठे बाकी कार्यकर्ताओं ने उग्र आंदोलन की चेतावनी देते हुए कहा की बायो मेडिकल वेस्ट ट्रीटमेंट प्लांट कटरा से हटाए जाने के बाद ही समाप्त होगा। अनशन स्थल पर पहुंचे युवा भारत परिषद के कार्यकर्ताओं ने आज अपना समर्थन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।