मुठभेड़ में शातिर लुटेरे गिरफ्तार: असलहा, कारतूस, मोटर साइकिल व लूट के 42 हजार नगद बरामद

वाराणसी- वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आंनद कुलकर्णी द्वारा जनपद में हो रहे लूट एवं हत्या की घटनाओं का खुलासा करने के निर्देश में आज पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के निर्देश पर क्षेत्राधिकारी सदर के साथ लोहता पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की कोरउत पुल के पास चार शातिर लुटेरे मौजूद हैं इस सूचना पर थानाध्यक्ष लोहता मय पुलिस बल के साथ कोरउत पुल के पास पहुंच कर घेर कर पकड़ने का प्रयास किया तब तक बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया परन्तु पुलिस बल द्वारा मौके पर ही आवश्यक बल प्रयोग करते हुए तीन अभियुक्तों आशीष बिन्द पुत्र शोभनाथ, गुड्डू यादव पुत्र कमला प्रसाद व पंकज गुप्ता पुत्र कैलाश नाथ गुप्ता को पकड़ लिया गया। तथा एक व्यक्ति रवि कन्नौजिया पुत्र दस्सू कन्नौजिया भागने में सफल रहा । पकड़े गये व्यक्तियो के पास से एक तमन्चा, एक जिन्दा व एक खोखा कारतूस 315 बोर, एक तमन्चा, एक जिन्दा कारतूस 12 बोर,एक मोटरसाइकिल व लूट का 42,000/- नगद रुपया, मोबाइल तथा शराब की दुकान से सम्बन्धित कागजात लाइसेन्स व बैंक से सम्बन्धित कागजात सम्बन्धित बरामद हुआ ।
पूछताछ के दौरान गिरफ्तार अभियुक्तों द्वारा बताया गया कि बीते 23 जुलाई को दोपहर में हम लोगों ने शराब के सेल्समैन सन्तोष कुमार से कट्टा दिखाकर कोरौती के पास में रोड पर जाते समय रोककर लूट किये थे। जिसमें उनका मोबाइल बैग व पैसा छीन लिये थे । सन्तोष कुमार, पंकज गुप्ता के गांव के रहने वाले हैं। पंकज गुप्ता ने ही लूट कराया था । वह सन्तोष कुमार का लोकेशन गुड्डू यादव को लगातार दे रहे थे।आशीष बिन्द,रवि कन्नौजिया व गुड्डू यादव ने एक मोटरसाइकिल जो मोटरसाइकिल गुड्डू यादव की थी, से लूट किया था रवि कन्नौजिया ने सन्तोष पर तमन्चा सटा दिया था । रवि कन्नौजिया अभी भागा है। पूछताछ पर आशीष व गुड्डू द्वारा माह फरवरी में रवि कन्नौजिया के साथ भरथरा में लूट की नियत से एक सोनार को गोली मारना तथा थाना फूलपुर क्षेत्र में 27 जून की रात करखियावं गांव के पास बैंक में रवि व अन्य साथियों के साथ चोरी की नियत से ताला तोड़कर बैंक में घुसना बताये।
अभियुक्तों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में
थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह, उ0नि0 अक्षय कुमार सिंह, उ0नि0 बब्बन सिंह, उ0नि0 राजबहादुर, हे0का0 अरमान आलम, हे0का0 संजय कुमार सिंह सहित लोहता पुलिस शामिल है।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय नेशनल हेड(AV News)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।