मिठाई की दुकान में फटा सिलेंडर कई घायल

शाहजहांपुर- उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहाँपुर में दीपावली के उपलक्ष्य में जगह जगह अवैध तरीके से होटलों पर बड़े पैमाने पर मिठाई पर रोंक ना लगानें की वजह से आज एक दुकान में गैस सिलेंडर फटनें से पाँच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

मामला शाहजहांपुर के तिलहर कस्बे में मंगलवार सुबह मिठाई की एक दुकान में रसोई गैस सिलेंडर फट गया इस हादसे में दुकान मालिक समेत पांच लोग गंभीर रूप से झुलस गए चार लोगों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। जख्मी लोगों में एक बालक भी शामिल है।
जानकारी के अनुसार तिलहर कस्बे के भक्ति चौराहे पर भैयालाल की मिठाई की दुकान है। त्यौहार के कारण इन दिनों मिठाई बनाने का काम तेजी से हो रहा है। मंगलवार सुबह करीब 11:30 बजे दुकान में मिठाई बनाने का काम चल रहा था इस दौरान दुकान मालिक भैयालाल, कुलदीप, शिवम, अकबर, सुखदेव आदि लोग मौजूद थे तभी अचानक दुकान के अंदर रखा गैस सिलेंडर धमाके के साथ फटा और चारों तरफ आग फैल गई इस आग में दुकान में मौजूद 5 लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं।जहाँ आग लगनें से अफरा-तफरी का माहौल बन गया मोहल्ले के आसपास के लोग एकत्रित हो गए जिसमें कुछ लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना कर दी जिससे मौके पर एसडीएम मोइनुल इस्लाम भी घटना स्थल पर पहुंच गए जहाँ सभी झुलसे हुए लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तिलहर भेजा गया जहां उनका प्राथमिक उपचार किया जा रहा है। जहाँ गंभीर रूप से झुलसे दुकान मालिक भैया लाल, कुलदीप, शिवम, अकबर को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

घरेलू गैस सिलेंडरों से हो रहे गौरखधंधों से हो रहे रोज जगह जगह हादसे:-
एसडीएम ने कहा कि मामले की जांच के लिए फायर सर्विस को बुलाया गया है। टीम जांच कर बताएगी कि आग कैसे लगी, हालांकि भैया लाल का कहना है। कि गैस सिलेंडर का पाइप निकल गया था, जिससे आग लगी, लेकिन मोहल्ले के लोगों का कहना है। कि धमाका हुआ था, इसीलिए मामला संदिग्ध है|
– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।