माफी मांगे देशराज कर्णवाल-वरना सड़कों पर उतरकर होगा आंदोलन:चैम्पियन समर्थक

हरिद्वार/रुड़की- झबरेड़ा विधायक द्वारा चैम्पियन के खिलाफ बयानवाजी करने पर चैम्पियन समर्थकों ने कड़ी नाराजगी व्यक्त की है। उन्होंने कहा है कि अपने वक्तव्य पर झबरेड़ा विधायक ने माफी नही मांगी तो खानपुर की जनता सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेगी।

शनिवार को झबरेड़ा विधायक ने एक कार्यक्रम के दौरान खानपुर विधायक पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि वह बौखला गए हैं और सुर्खियों में रहने के लिए अनर्गल बयानबाजी करते हैं। इसके साथ ही झबरेड़ा विधायक ने कहा था कि उनकी पत्नी चैम्पियन की पत्नी से ज्यादा योग्य हैं और लोकसभा टिकट के लिए रानी देवयानी से ज्यादा मजबूत दावेदारी वैजयंती माला की थी। इस बयान के बाद चैम्पियन के समर्थकों ने आज ढंढेरा में राव फुरकान के कार्यालय पर पत्रकार वार्ता की।चैम्पियन समर्थकों का कहना है की देशराज कर्णवाल को जिताने में कुंवर प्रणव सिंह का महत्वपूर्ण योगदान है चैम्पियन के ताऊ ने लगातार कर्णवाल के लिए प्रचार किया तो उन्हें जीत मिली आज वह अहसान भूलकर चैम्पियन पर उंगली उठा रहे हैं। चैम्पियन समर्थकों का दावा है कि आज के समय मे कर्णवाल ग्राम प्रधान का चुनाव भी नही जीत सकते। चैम्पियन समर्थकों ने कहा कि अगर कर्णवाल अपने वक्तव्य को माफी नही मांगते तो खानपुर की जनता सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेंगे। इस अवसर पर अब्दुल रहीम,अफजाल, फुरकान अली,अशरफ अली, राव इस्लाम, राव अनीस,जाहिर हसन शाह, राव परवेज,राव सज्जाद,सलीम अंसारी, अब्दुल रशीद,हाजी सुल्तान ,शाहिद कुरैशी, रावफैजान आलम,मेहरबान सहित सैकड़ों समर्थक उनके प्रति कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

– रूडकी से इरफान अहमद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।