मधुमक्खियों ने बोला हमला: सात साल के बच्‍चे की हुई मौत

कुशीनगर: तरयासुजान थाना क्षेत्र के भुलिया अगरवां के भगत टोले में मधुमक्खियों के झुंड ने एक सात वर्षीय बालक पर हमला कर दिया। हमले में बालक अचेत होकर गिर पड़ा। परिजन आनन-फानन में उसे लेकर एक निजी अस्पताल पर पहुंचे, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल लेकर बालक को जा ही रहे थे कि उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। प्रतिदर्शिओ की माने तो भगत टोला निवासी राजेश रावत का सात वर्षीय पुत्र ध्रुप अपने घर की छत पर कुछ बच्चों के साथ खेल रहा था। इसी दौरान छत के बगल में स्थित बांस में लगे मधुमक्खियों के झुंड को बच्चों ने छेड़ दिया। झुंड में निकली मधुमक्खियों को देख बाकी बच्चे को भाग खड़े हुए, लेकिन ध्रुप छत पर ही रूका रहा और उस पर मधुमक्खियों के झुंड ने हमला बोल दिया।
हमले के बाद ध्रुप छत पर अचेत होकर गिर पड़ा। यह देख परिजन उसे लेकर एक निजी अस्पताल पर पहुंचे, जहां बालक की स्थिति देख डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल ले जाते समय बालक की रास्ते में मौत हो गई।

– अनूप यादव, कुशीनगर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।