मडुआडीह रेलवे पार्किंग के टेंडर को लेकर दो पक्षों में जमकर हुई पत्थरबाजी

वाराणसी- मामला प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के मंडुआडीह रेलवे स्टेशन की सेकेंड इंट्री पर बन रही नई पार्किंग के लिए पूर्वोत्तर रेलवे डीआरएम ऑफिस पर टेंडर प्रक्रिया के दौरान जमकर पत्थरबाजी हुई। वही एक पक्ष का आरोप है कि दुसरे पक्ष के लोगों ने असलहा व लाठी- डंडे के साथ हमला कर दिया वही इस घटना के बाद डीआरएम कार्यालय पर अफरा तफरी मच गया घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुची मडुआडीह पुलिस द्वारा तीन लोगों को हिरासत में लिए जाने की सूचना है।
वही पार्किंग का टेंडर डालने पहुंचे एक ठेकेदार ने बताया कि हम लोग मंडुआडीह पार्किंग के लिए ऑनलाइन प्रक्रिया के बाद अपना पेपर तैयार कर डीआरएम आफिस आये थे। इस दौरान दर्जनों की संख्या में आये लोगों ने हमें लाठी-डंडों और असलहों की मुठिया से मारना शुरू कर दिया।
वहीं इस सम्बन्ध में सीओ चेतगंज अंकिता सिंह ने बताया कि टेंडर प्रक्रिया के दौरान कुछ शरारती तत्वों ने माहौल खराब करने की कोशिश की थी। पुलिस वहां तत्काल पहुंची है और तीन लोंगों को हिरासत में लिया गया है।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय नेशनल हेड (AV News)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।