मंदिर भी अछूते नहीं हैं कोरोना वायरस के भय से:भगवान की मूर्तियों को भी पहनाए गए मास्क

*पूजारी व भक्तजनों का भी कथन की मंदिर में प्रकोप व भक्तों को जागरूक करने के लिए भी देना चाहते हैं संदेश।

हरदोई- कोरोना वायरस की दहशत पूरे विश्व में फैली हुई है,, जिससे अब मंदिर भी अछूते नहीं हैं,, हरदोई में आज एक मंदिर का ऐसा नजारा देखने को मिला जिससे यह लगा कि वास्तव में कोरोना का भय अब मंदिरों तक भी पहुंच गया है,, यहां के एक प्रसिद्ध दुर्गा माता मंदिर में हनुमान जी व दुर्गा जी को पुजारी ने मास्क के पहना दिए ताकि मंदिर में आने वाले भक्तों को भी इस कोरोना वायरस से बचाव व सुरक्षा के लिए जागरूक किया जा सके।

हरदोई की यह जो तस्वीरें आप देख रहे हैं वह यहां के स्टेशन रोड के प्रसिद्ध दुर्गा माता मंदिर की हैं जहां पर हनुमान जी व दुर्गा जी की मूर्तियों को पुजारियों ने मास्क पहना दिया,, जब उनसे हमारी टीम ने इस बारे में बात की तो पुजारी वह भक्तों का कहना था कि कोरोना वायरस का भय हर जगह फैला हुआ है,, और काफी भक्तगण भी यहां आते हैं तो हमने भगवान की मूर्तियों को मास्क पहना दिया ताकि भक्तगण कोरोना वायरस के प्रति जागरूक हों व अपनी सुरक्षा व इस वायरस से बचाव कर सकें।

– आशीष सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।