मंत्री के प्रस्ताव पर मुजफ्फरनगर शुक्रताल मार्ग के चौड़ीकरण व सुदृढ़ीकरण के लिए 6250 लाख स्वीकृत

लखनऊ – मंत्री कपिल देव अग्रवाल के प्रस्ताव पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मुजफ्फरनगर शुक्रताल मार्ग के चौड़ीकरण व सुदृढ़ीकरण के लिए रु० 6250 लाख स्वीकृत प्रदान की।
उत्तर प्रदेश सरकार में व्यावसायिक शिक्षा व कौशल विकास मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने बताया कि प्रदेश सरकार निरन्तर विकास कार्यों को लेकर काफी संवेदनशील है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुजफ्फरनगर से शुक्रताल (पानीपत खटीमा राज्य मार्ग -12) के चौड़ीकरण व सुदृढ़ीकरण के लिए रु० 6250 लाख की धनराशि स्वीकृत की।
मंत्री कपिल देव ने बताया मुजफ्फरनगर-शुक्रताल मार्ग पर औद्योगिक इकाइयों के होने के कारण यह अति व्यस्ततम मार्ग की श्रेणी में आता है, जिसकी वर्तमान हालत खस्ताहाल है। काफी दिनों से क्षेत्रवासियों द्वारा मार्ग के चौड़ीकरण की मांग को उठाया जा रहा था, जिसके मद्देनजर उनके द्वारा एक प्रस्ताव शासन को भेजा गया था, जिसकी स्वीकृति आज मा0 मुख्यमंत्री द्वारा दी गई। इस कार्य की स्वीकृति नई मंडी भोपा पुल से लेकर शुक्रताल तक हुई है।
मंत्री कपिल देव ने कहा कि “मैं क्षेत्र की जनता की ओर से मा० मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ व मा0 उपमुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य का बहुत बहुत आभार प्रकट करता हूं।”

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।