भूखे प्यासे आवारा गौवंशों को चारा खिलाकर कर रहे सराहनीय कार्य

*गोकुल गौवंश पदाधिकारी एंव कार्यकर्ता रात दिन लगे हैं सेवा भाव से ।।

मुजफ्फरनगर – जी हाँ जहां एक तरफ पुरे विश्व को कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है और जिससे भारत भी अछूता नही रहा है तो वहीं पूरे भारत में भी इसको लेकर हा हा कार मचा हुआ है जहां लोग सिर्फ और सिर्फ अपने ही बारे में सोच रहे है और अपने व् अपनों के बचाव कार्य में जुटे है, तो वहीं दूसरी तरफ अगर जनपद मु0 नगर की हम बात करें तो जनपद में आवारा गौवंशों की तरफ कोई भी ध्यान देने वाला नही है , सिर्फ एक मात्र गोकुल गौवंश सेवा दल ही एक ऐसा दल है जोकि बिना किसी लालच और भय के आवारा गौवंशों की सेवा में जुटा है तभी तो जहां पूरा शहर अपनी और अपनों की सोचने में लगा रहा किसी को भी आवारा गौवंश की तरफ ध्यान नही रहा तो सिर्फ और सिर्फ गोकुल गौवंश से जुड़े पदाधिकारियों एंव कार्यकर्ताओं ने आवारा गोवंशों की सुध ली और उन्हें चारा पानी आदि खिलाया*।।

जनपद मु0 नगर में यूँ तो कोरोना वायरस को देखते हुए आलाधिकारियों की सख्ती भी साफ दिखाई दे रही है मगर शहर में भुखे प्यासे घूम रहे आवारा गौवंशों की तरफ शायद किसी की मानो अभी तक नजर ही नही गई जिस कारण भूखे प्यासे आवारा गौवंश शहर के साथ ही नवीन मंडी स्थल में इधर उधर घूमते फिर रहे हैं।

जिनकी सुध गोकुल गौवंश से जुड़े अनुज चौधरी और उनकी टीम ने ली है और उन्होंने भूखे प्यासे आवारा गोवंशों को चारा पानी आदि खिलाकर उनकी भूख प्यास मिटाई, जिस पर लोग गोकुल गौवंश से जुड़े सभी पदाधिकारियों एंव कार्यकर्ताओं की कर रहें है जमकर तारीफ।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।