भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन पौड़ी द्वारा की गई जन-सहायता कार्यक्रम की शुरूआत

पौड़ी गढ़वाल/उत्तराखंड- आज भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन पौड़ी द्वारा ” जन-सहायता ” कार्यक्रम की शुरूआत की गई । जिसमें वर्चुअल माध्यम से पूर्व लोकसभा प्रत्याशी मनीष खण्डूरी व प्रदेश अध्यक्ष NSUI मोहन भंडारी द्वारा लॉन्च किया गया ।

जिलाध्यक्ष गौरव सागर ने बताया इस कार्यक्रम के तहत पौड़ी विधानसभा के दूरस्थ क्षेत्रों में करीब 300 जरूरतमंदो परिवारों को राशन व जरूरी सामग्री पहुँचाई जाएगी ।क्योंकि कोरोना की मार से दूरस्त क्षेत्रों में काफी प्रभाव पड़ा है और सरकार के माध्यम से भी उचित सहायता नहीँ की जा रही है।मनीष खंडूड़ी ने NSUI पौड़ी को इस कार्यक्रम के लिए वर्चुअल माद्यम से शुभकामनाएं दी व युवाओं को प्रोत्साहित किया ।पूर्व जिलापंचायत अध्यक्ष केशर सिंह नेगी ने इसे अनोखी पहल बताया और कहा NSUI लंबे समय से ऐसे जनहित कार्यों में निस्वार्थ भाव से से आगे आती है जो सभी युवाओं के लिए प्रेरणा है ।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष कांग्रेस कामेश्वर राणा , छात्रसंघ अध्यक्ष आस्कर रावत , जिला महासचिव युवा कांग्रेस रोहित गुसाईं , अरुण डोभाल , उपेंद्र रावत, वीर प्रताप आर्य , भारत सिंह रावत , शैम्पूर्ण सिंह आदि शामिल थे ।

– पौड़ी गढ़वाल से इन्द्रजीत सिंह असवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।