भाजपा सरकार में नही सुनी जा रही दलितों की

सम्भल- संभल थाना हयातनगर क्षेत्र के गांव अमावती कुतुबपुर निवासी अवधेश कुमार पुत्र श्री राधे लाल अपनी समस्या लिए हुए अधिकारियों के चक्कर काट रहा है और अब तक 14 एप्लीकेशन अधिकारियों को दे चुका है लेकिन अभी तक संभल जिले के किसी अधिकारी ने इस की एक नहीं सुनी है।
अवधेश कुमार की पत्नी भारती जो के उच्च प्राo विoग्राम निबोरा ब्लाक पवांसा में अनुदेशक है उसके स्कूल के प्रधानाध्यापक अमर सिंह अवधेश की पत्नी भारती पर गन्दी निगाहे रखता है ऐसा आरोप है जब अवधेश कुमार ने अमर सिंह से शिकायत की मेरे परिवार में तुम क्यों फूट डालने चहते हो तो इस पर अमर सिंह ने अवधेश कुमार की माता जो कि किसी काम से मोटरसाइकिल से अवधेश कुमार के साथ संभल बाज़ार जा रही थी तभी रास्ते मे चौधरी सराय के निकट अमर सिंह ने दोनों मां बेटों को बाइक रुकवा गली गलोच कर जमकर पीटा। इस पर अवधेश ने पुलिस से शिकायत की जिस पर दलित होने के कारण मां बेटे की एक न सुनी गई ।अब अवधेश अधिकारियों के चक्कर लगाते लगाते तंग हो गया और अवधेश आत्महत्या करने के लिए मजबूर है क्या किसी दलित की भाजपा सरकार मे नहीं सुनी जाती अवधेश कुमार दलित परिवार से है और अब देखना है कि आगे अवधेश कुमार के साथ संभल जिले के अधिकारी क्या व्यवहार करते हैं।
-सम्भल अंतिम विकल्प से सैय्यद दानिश की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।