भाजपा विधायक प्रदीप बत्रा के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दी मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर

हरिद्वार/रुड़की। सिविल कोतवाली पुलिस को कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा नगर विधायक के मास्क ना पहनने वाले बयान को लेकर पुलिस को तहरीर दी है। तहरीर में विधायक के खिलाफ महामारी एक्ट में मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहे नगर विधायक प्रदीप बत्रा के मास्क ना पहनने वाले बयान को लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ता द्वारा कोतवाली सिविल लाइन में पुलिस को तहरीर दी है। ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष बिट्टू शर्मा ने कहा कि विधायक प्रदीप बत्रा द्वारा कहा गया है कि कोविड-19 महामारी के तहत मास्क पहनना अनिवार्य नहीं है। विधायक द्वारा कहा गया है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री के द्वारा आदेश जारी हुआ है कि मास्क पहनना आवश्यक नहीं है साथ ही पुलिस विभाग द्वारा मास्क ना पहनने वालों के खिलाफ जी चालान की कार्रवाई की जा रही है वह बिल्कुल गलत है। एनएसयूआई जिला अध्यक्ष सचिन चौधरी ने कहा कि इस तरह की गलत अफवाहें फैलाकर विधायक द्वारा आम जनता को गुमराह करने वाला कथन पैदा किया जा रहा है जो की महामारी एक्ट का खुले तौर पर जनप्रतिनिधि द्वारा उल्लंघन किया जा रहा है। ऐसे भ्रमित कथन सामाजिक दृष्टिकोण से कानून के खिलाफ है। जिस पर कांग्रेसियों ने विधायक प्रदीप बत्रा पर इस बयान को लेकर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की बात कही है। इस अवसर पर यूथ कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष राजू चौधरी, विशाल शर्मा, विनय शर्मा आदि मौजूद रहे।

– रूडकी से इरफान अहमद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।