भाजपा विधायक ने एक बार फिर कसा तंज:पहले बजट दे बाद में बनाये काम का दबाव

हरदोई -भाजपा विधायक श्याम प्रकाश का एक और सुनामी बयान सामने आया है उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों पर तंज कसते हुए कहा कि प्रशासनिक अधिकारी बीते दिनों कई प्रधानों पर दबाव बनाए हुए है ।

हरदोई के गोपामऊ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक श्याम प्रकाश अपने बयानों के लिए अक्सर चर्चा में बने दिखाई देते हैं।आज एक बार फिर उन्होंने एक बड़ा बयान देकर जिले में विकास विभाग से जुड़े बड़े अधिकारियों पर तंज कसते हुए उन्हें कटघरे में खड़ा करने का काम किया है ।

भाजपा विधायक श्याम प्रकाश के मुताबिक प्रधानों के खाते में बजट शून्य , अधिकारियों द्वारा ग्राम सभा के सभी विद्यालयों में टाइल्स लगवाने का जुबानी फरमान एवम दबाव। विधायक श्याम प्रकाश ने उत्तर प्रदेश शासन के बड़े अधिकारियों से अनुरोध किया है कि जनपद से प्रदेश तक के जिम्मेदार इसका संज्ञान ले।प्रधानों के दर्द को समझे ,पहले दे बजट ,फिर एक एक कर काम का दबाव बनायें । विधायक श्याम प्रकाश के मुताबिक उनकी विधानसभा क्षेत्र में भारी संख्या में प्रधानों ने उनसे मिलकर इस विकट समस्या से ग्रस्त होने की बात बताई जो कि उन्हें उचित भी लगी। इसलिए उन्होंने प्रधानों की समस्या को शासन व प्रशासन के संज्ञान में लाना उचित समझा ।

आशीष सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।