भाजपा की जनसभाओं से प्रत्याशी और जनता गायब-पादाधिकारी वक्ता कार्यकर्ता श्रोता

हरिद्वार/रुड़की- लोकसभा चुनाव अपनी चरम सीमा पर है और रुड़की की जनता भाजपा प्रत्याशी के दर्शन की वाट जोह रही है। बीते सोमवार को कार्यालय उद्घाटन में और फिर आज वोट क्लब सभा मे प्रत्याशी नही पहुंच पाए। विधायक और अन्य वक्ताओं के भाषण सुनकर ही वापस लौट गई।
लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को नामांकन किये हुए पांच दिन बीत चुके हैं लेकिन अभी वह रुड़की में किसी सभा को सम्बोधित नही कर पाए हैं। बीते शुक्रवार को बीटी गंज में चुनाव कार्यालय के उद्धघाटन कार्यक्रम में निशंक के आने की सूचना लोगों को थी लेकिन वह वहां भी नही पहुंच पाए।. हालांकि इस कार्यक्रम में भीड़ की भी कमी थी। शुक्रवार को प्रत्याशी निशंक ने रुड़की छोड़कर आसपास में सभाओं को सम्बोधित किया और कार्यालय उद्घाटन कार्यक्रम में भी भाग लिया।वहीँ आज नगर विधायक प्रदीप बत्रा द्वारा वोट क्लब के समीप कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमे प्रत्याशी के पहुंचने की सूचना लोगों को दी गयी थी। लेकिन करीब दो घण्टे चले कार्यक्रम के समाप्त होने के बाद ही निशंक कार्यक्रम स्थल पर पहुंच पाए यहां कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। अब रुड़की के लोग कब तक निशंक को सुन पाएंगे इसका उन्हें भी इंतजार ही है।

जनसभा में आम पब्लिक भी गायब…

रुड़की में शुक्रवार को कार्यालय उद्घाटन कार्यक्रम में आयोजित जनसभा से जहां आम पब्लिक ने दूरी बनाए रखी तो वहीं आज वोट क्लब में आयोजित सभा में भी आम पब्लिक के चेहरे नजर नही आये। अब तक रुड़की शहर में हुई दोनो सभाओं में केवल भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारी ही कुर्सियों पर बैठे नजर आए हैं। सभाओं में पदाधिकारी भाषण देते नजर आए तो सुनने वालों में कार्यकर्ता ही शामिल रहे।

– रूडकी से इरफान अहमद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।