भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष हैदर अली व वसीम नक़वी ने किया जावेद मलिक का स्वागत

सहारनपुर- सहारनपुर के सर्किट हाउस में आज परिचय बैठक हुई जिसको संबोधित करने आए भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष पश्चिम उत्तर प्रदेश जावेद मलिक का जोरदार स्वागत हुआ। बैठक में जावेद मलिक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी मुसलमानों को बहुत सम्मान दे रही है और मुसलमान भी अल्पसंख्यक मोर्चे से जुड़कर भाजपा के हाथों को मज़बूत कर रहे हैं सहारनपुर अल्पसंख्यक मोर्चा भाजपा जिला अध्यक्ष चौधरी हैदर अली ने भी बैठक में सरकार कि उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा सरकार की हर योजना का लाभ उठा रहे हैं मुस्लिम बातचीत के दौरान भाजपा नेता और अल्पसंख्यक में अच्छी पहचान रखने वाले वसीम अब्बास नकवी (थीतकी) ने कहा कि इस बार भी अल्पसंख्यक दिल ओ जान से भाजपा के साथ हैं और 2022 में भाजपा फिर से सरकार बनने जा रहीं हैं बैठक के बाद जावेद मलिक सभी साथियों के साथ विश्व विख्यात अरबी कॉलेज मज़ाहिर उलूम सहारनपुर में पहुंचे वहां की बहुत प्रशंसा की वहां से लौटते हुए अनस अंसारी ने किया जिला अध्यक्ष चौधरी हैदर अली और वसीम अब्बास नकवी का स्वागत सभी ने अनस अंसारी को शाबाशी दी।
कॅंवर वीर सिंह क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा पश्चिम उत्तर प्रदेश, सरदार कमल चुघ जी महानगर अध्यक्ष अ.मो.सहारनपुर,सरदार हरदयाल सिंह,ई.अनवर ,अनस अंसारी,अनस मुन्डन, इरशाद खान मुन्डन, तौसीफ अहमद, इफ्तेखार अब्बास और सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

– सहारनपुर से रविश आब्दी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।