बढ़ती ठंड में चोरों ने मचाया उत्पाद: व्यवसायियों में मचा हड़कंप

*मझौलिया में चोरों का आतंक

बिहार /मझौलिया- ठंड की शुरुआत होते ही चोरों में आतंक शुरू कर दिया । इसी क्रम में स्थानिये मझौलिया बाजार में बीती रात्रि तीन दुकानों में चोरी करने का मामला प्रकाश में आया है । बताया जाता है कि मझौलिया थाना के सामने ही चोरों ने चोरी कर पुलिस को ही चुनौती दे डाला है । बताया जाता है की
थाना के बगल में ही तबरेज बुक स्टाल , ब्रजेश कुशवाहा के पारचून दुकान में एवं तिलक साह की होटल में चोरी कर पुलिस के सामने चोरों ने एक चुनौती दे डाली है।वही दुकानदारों का कहना है कि रात्रि गश्ती में बरती जा रही लापरवाही को लेकर चोरों का हौसला बुलंद हो गया है । चोर अब प्रखंड मुख्यालय स्थित चौक चौराहों के भिन्न दुकानों को अपना निशाना बनाने लगे है । जानकारों ने आसंका जताई कि अगर यही हालात रहे तो बैंक , मौल, बड़े बड़े प्रतिठान और बड़े बड़े समृद्धि ब्यक्ति इससे अछूते नही रहेंगे । थाना से सटे दुकानों में ताला तोड़ कर चोरी कर लेना यह दर्शाता हैं की चोर पुलिस पर भारी पड़ रहे है । इस संदर्भ में थानाध्यक्ष राणा रण विजय कुमार का कहना है कि बहुत जल्द चोरों का पता लगा लिया जाएगा । दिवा गश्ती , संध्या गश्ती तथा रात्रि गश्ती में तेजी कर दी गई है । सभी चौकीदारों को आदेश दे दिया गया है कि पूरी मुश्तैदी के साथ अपने अपने पंचायतों में ड्यूटी करे । अन्यथा उनके विरुद्ध भी विभागीय कार्यवाही के लिए लिखा जाएगा ।

– मझौलिया से राजू शर्मा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।