ब्राइट फ्यूचर संस्था द्वारा लगाया गया रक्तदान शिविर

मुज़फ्फरनगर- ब्राइट फ्यूचर वेलफेयर सोसाइटी के द्वारा जिला अस्पताल में एक रक्तदान शिविर लगाया गया। जिसमें संस्था के सभी पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने रक्तदान किया। रक्तदान शिविर के मुख्य अतिथि श्री निधीश राज गर्ग एवं डॉo अबरार अहमद रहे। निधीश गर्ग ने बताया की रक्तदान देने से हार्ट अटैक जैसी समस्या कम हो जाती है। उन्होंने कहा कि रक्तदान करने से बीमारियों के साथ-साथ अन्य स्वास्थ्य संबंधी जानकारी मिलती है। डॉo अबरार ने कहा कि जीते जी रक्तदान और मरणोपरांत नेत्रदान करना चाहिए, ताकि किसी जरूरतमंद की सहायता की जा सके।
संस्था के अध्यक्ष फैसल काज़मी ने कहा कि संस्था के हर पदाधिकारी का उद्देश्य समाज के सभी वर्गों एवं धर्मों की सेवा करना है। रक्तदान ही महादान होता है। यदि हमारे रक्त से किसी ज़रूरतमन्द की जान बच सकती हो तो हम हमेशा उसकी सहायता के लिए तैयार हैं।
रक्तदान करने में संस्था के अध्यक्ष फ़ैसल काज़मी, महासचिव अरशद सम्राट, सचिव आरिफ थानवी, कोषाध्यक्ष क़ारी मोनिस सदस्य इद्रीस खान, वसीम अब्बासी,अक्षय ठाकुर, रजत शर्मा, सागर देशवाल, शाकिर अहमद, हसीन अहमद, आरिफ सिद्दीकी, शादाब सिद्दीकी, अताउर्रहमान आदि लोगों का सहयोग रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।