बिना नंबर की बुलेट से पहुंचे दारोगा जी:एसएसपी मुनिराज जी ने रोककर निकाली चाबी और कराई सीज

आगरा- बिना नंबर की बुलेट से पहुंचे दारोगा जी की गाड़ी एसएसपी मुनिराज जी ने रोककर चाबी निकाल ली और सीज करा दी।

मामला शुक्रवार दोपहर 12 बजे का है। एसएसपी मुनिराज जी. आफिस से अपनी गाड़ी से निकल रहे थे। तभी उन्हें कलक्ट्रेट के गेट की ओर से एक दारोगा बिना नंबर की बुलेट पर आते हुए दिखाई दिए। उन्होंने चालक से गाड़ी रुकवा ली। इसके बाद नीचे उतरकर दारोगा की बाइक रुकवा ली। एसएसपी को सामने देखकर दारोगा सकपका गया। एसएसपी ने उसकी बाइक पर नंबर प्लेट पर नंबर न डलवाने का कारण पूछा तो दारोगा कुछ नहीं बोल सका। एसएसपी ने खुद ही उसकी बाइक से चाबी निकाल ली और गाड़ी में बैठकर चले गए। एसएसपी के निर्देश पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी वहां पहुंच गए।इसी बीच दारोगा वहां से चुपचाप चले गए। ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने दारोगा की बाइक सीज कर दी। यह बुलेट बाइक दारोगा दीपक चौधरी की बताई गई है।इनकी तैनाती के बारे में जानकारी की जा रही है। एसएसपी मुनिरा जी. कुछ दिनों से नियमों का पालन न करने वाले पुलिसकर्मियों पर सख्ती कर रहे हैं।
एसएसपी मुनिराज जी. हर शुक्रवार को पुलिस लाइन में परेड के बाद पुलिसकर्मियों के वाहनों को खुद चेक करते हैं। वहां किसी पुलिसकर्मी की बाइक पर नंबर न मिलने वे कार्रवाई कराते हैं। इसके बाद भी कुछ पुलिसकर्मी अभी तक नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं। एेसे पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की जा रही हैं।

– योगेश पाठक आगरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।